टीवी के मशहूर एक्ट्रेस अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में तोड़ी सारी बोल्डनेस की हदें, बोल्ड सीन देख छुटे लोगों के पसीने

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इन्होने कई हिट शोज देकर टीवी जगत में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है जिस तरह उन्हें शोज में संस्कारी बहु के रोल में देखा जाता है असल जिंदगी में वह बिलकुल अलग ही रहती है।

आये दिन अपने बोल्ड अवतारों से वह सबको हैरान करती रहती है। वह अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए रुबीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और फैंस उनकी पोस्ट के लिए बड़े ही उत्सुक रहते है।

रुबीना अक्सर फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ऐसे में अब उनकी ये तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.रुबीना की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी उनकी तारीफें कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ताजा तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।दरअसल इन फोटोज में अदाकारा लाइट ग्रीन कलर की बिकिनी पहने पूल में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं।इसके साथ ही उन्होंने हाथ में गोल्डन कलर की चूड़ियां पहनी है, जो दिखने में काफी मनमोहक लग रही है।

एक्ट्रेस यहां बिना मेकअप दिखाई दे रही हैं, यही वजह है कि उनकी नेचुरल ब्यूटी फैंस को दीवाना बना रही है। इन फोटोज में रुबीना की टोंड बॉडी से फैंस की नजर नहीं हट रही और वो उनकी तारीफ किए जा रहे हैं।कुछ समय पहले ही पोस्ट हुई लेडी बॉस की फोटोज पर फैंस ने सिर्फ 8 घंटे में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स कर दिये हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *