रणवीर सिंह की बहन रितिका है बॉलीवुड एक्ट्रेस व अपनी भाभी दीपिका से भी ज्यादा खूबसूरत!देखे तस्वीरें

बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार है जिनके फैमिली में सिर्फ लड़कों को ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने का परमिशन मिलता है। जैसे कि अमिताभ बच्चन इतने बड़े अभिनेता हैं और उनकी पत्नी बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री होने के वावजूद लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को फिल्मी दुनिया में आने नहीं दिया।

कई लोग ऐसे भी होते हैं जो कि खुद इस फिल्मी दुनिया से दूर रहना चाहते हैं । सेलिब्रिटीज के फैमिली में भी ऐसा देखा गया है। कपूर खानदान की कई महिलाएं इस बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहें है जबकि उनमें अभिनेत्रियों की सारी गुने मौजूद थे।

आज के इस पोस्ट में भी हम ऐसे ही एक महिला की बात करने जा रहे हैं जो कि इसी एक्ट्रेस से कम नहीं लेकिन उन्हें कभी भी लाइमलाइट की दुनिया में नहीं देखा गया।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह जो कि इस बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार हैं और वे हमेशा से ही बॉलीवुड में सुर्खियों पर बने रहे हैं।

अपने करियर की शुरुआती दिनों से ही रणवीर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुए है। अपनी पहली ही फिल्म से अपनी दमदार अभिनय से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था।

लेकिन आज की इस पोस्ट में हम रणवीर की नहीं बल्कि उनकी बहन रितिका के बारे में बात करने जा रहे हैं। रितिका जो कि दिखने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत है। उनकी आंखें उनकी नाक उनकी होंठ सब कुछ एकदम परफेक्ट है।

हालांकि इतनी खूबसूरत होने के बावजूद रीतिका कभी भी बॉलीवुड में अपना किस्मत आजमाना नहीं चाही। वह हमेशा इस बॉलीवुड से दूर रहना ही पसंद करती हैं। हालांकि उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं।

रितिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैयाज किस पोस्ट में हम आपको उनकी कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं।

हालांकि रणबीर के साथ कभी भी रितिका किसी भी इवेंट पर नजर नहीं आई लेकिन रणबीर और दीपिका की शादी के दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया के सामने आई। अपने भाई और भाभी की शादी में उनकी खूबसूरती अलग ही दिख रही थी। रितिका की खूबसूरती काबिले तारीफ है हर किसी ने रितिका के स्टाइल को बहुत पसंद किया था । उस वक्त एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रितिका की आपस में खूब जमती है और दोनों का एक दूसरे के साथ काफी अच्छा रिलेशन है।

रणवीर सिंह की बहन ने रितिका भावनानी भले ही लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती है लेकिन हुस्न के मामले में वह आज की एक्ट्रेस को मार दे रही है चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक में रितिका काफी ज्यादा खूबसूरत लगती है।

रणवीर भी अपनी बहन रितिका से काफी ज्यादा प्यार करते हैं उनके मुताबिक वह उनकी बड़ी बहन नहीं बल्कि मां के बराबर है। रणबीर अपनी दूसरी मां अपनी बड़ी बहन रितिका भवनानी को ही मानते हैं । और इसीलिए कई बार उन्हें छोटी मां भी कहते हैं। रणबीर कहते हैं कि उनकी दीदी रितिका से उन्हें इतना प्यार मिला कि वह बिगड़ गए हैं। दीदी ने रणबीर को बचपन से ही छोटे बच्चे की तरह संभाला है।

यह बातें सुनकर ही आप उन दोनों के रिश्ते की बॉन्डिंग को समझ पा रहे होंगे उनके बीच का रिश्ता काफी ज्यादा स्ट्रांग है। आपको बता दें कि रणबीर की बहन रितिका शादीशुदा है। नितिका अपनी पर्सनल लाइफ को काफी ज्यादा प्राइवेट रखती हैं वह कभी भी ओपन करना पसंद नहीं करती और वह बहुत रिजर्व है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *