बड़ा खुलासा शादी से पहले इस इंसान के नाम का सिंदूर लगाती थी ऐश्वर्या राय?

फिल्ममेकर फराह खान अक्सर फैंस के साथ पुरानी यादें ताजा करती हैं। पुराने लम्हों को फिर से जीतकर फराह खान ने पुरानी हाउसवार्मिंग पार्टी की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। फोटो में कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं. लेकिन अगर किसी पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है तो वो हैं ऐश्वर्या राय बच्चन।

अब ऐश्वर्या राय की चर्चा ज्यादा हो रही है क्योंकि 2001 की इस थ्रोबैक फोटो में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने तब अभिषेक बच्चन से शादी भी नहीं की थी। इस जोड़े ने 2007 में शादी की थी। इसलिए ऐश्वर्या राय किसके नाम पर सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची थीं। यह जानने की उत्सुकता, हम जानते हैं कि आप इसे प्राप्त कर रहे होंगे।

इसका रहस्य जानने के लिए आपको ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है। इस बात का खुलासा खुद फराह खान ने अपने पोस्ट में किया है। फराह खान ने कैप्शन में लिखा- 2001 में मेरे पहले खरीदे गए घर में हाउसवार्मिंग पार्टी थी। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म देवदास की शूटिंग से सीधे पार्टी में आईं। इसलिए उनके माथे पर सिंदूर लगा हुआ है। गैर-डिजाइनर पोशाक में करण जौहर की यह एक दुर्लभ तस्वीर है। इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, करण जौहर, साजिद खान, फरहान अख्तर नजर आ रहे हैं.

हर कोई सर्द मूड में नजर आ रहा है. फरहान अख्तर की हंसी नहीं रुक रही है. करण जौहर का फोकस कैमरे पर है तो वो पोज देने पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. ब्लैक आउटफिट में रानी और ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऐश्वर्या जहां मेकअप में हैं वहीं रानी नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। इन पुरानी तस्वीरों को देख सेलेब्स बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहे हैं. भावना पांडे ने लिखा फैब। करण जौहर ने कहा- हे भगवान। सेलेब्स और फैंस इस फोटो को शानदार बता रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *