अब 60 साल की उम्र में अनिल कपूर भी अपनी पत्नी से लेने वाले हैं तलाक, इस 30 साल छोटी एक्ट्रेस से करेंगे शादी

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अनिल कपूर हमेशा ही अपनी इस उम्र में भी जवानी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने कई दशकों तक अपने फैंस को अपनी अदाकारी से इंटरटेन किया है आपको बता दें कि 38 साल तक अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है वही वह एक ऐसे कलाकार हैं जिन पर आज भी लड़कियां फिदा होती हैं यहां तक कि लड़के भी उनकी जवानी के राज जानना चाहते हैं!

अभिनेता अनिल कपूर जितना ज्यादा अपनी अदाकारी के चलते जाने जाते हैं उतनी ही वह अपनी फिजिक्स को लेकर भी जाने जाते हैं वह इतने ज्यादा क्यूट लगते हैं कि और फिट है कि लोग उनसे हमेशा पूछते रहते हैं कि उनके फिट रहने के पीछे आखिर क्या वजह है तो वैसे तो कई फिल्मों में सितारे जवान दिखाई देते हैं वही प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं लेकिन ऐसे में अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर भी कई प्रकार की अफवाहें उड़ती रही है किसी का कहना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी है!

वही हाल ही में अनिल कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरबाज खान के फेमस शो में पहुंचे थे वहीं इस दौरान बातचीत के बीच अभिनेता अरबाज खान ने भी अनिल कपूर से सवाल पूछ लिया कि वह जवान दिखने के लिए आखिरकार क्या करते हैं तब उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि वह कुछ खास नहीं करते हैं जिससे मैं जवान दिखे! वहीं उन्होंने आगे बताया था कि वह बस भगवान का स्मरण करते हैं उनका कहना है कि हमें अपने व्यस्त जीवन में 24 घंटे में भगवान के लिए थोड़ा सा समय जरुर निकालना चाहिए और साथ ही अभिनेता ने उन लोगों को भी मुंह तोड़ जवाब दे दिया जो कहते थे कि अनिल कपूर जवान रहने के लिए नुक्से अपनाते हैं!

लेकिन इसके अलावा एक अफवाह भी उठ रही है कि अभिनेता अनिल कपूर अपनी पत्नी को तलाक देने वाले हैं और साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह अपनी उम्र से छोटी कलाकार से शादी करने वाले हैं! दरअसल, अभिनेता अनिल कपूर करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हिस्सा बने थे जिसके अंदर कई सारे सवाल जवाब किए गए थे उन्हीं में से एक सवाल था कि यदि आपको किसी और अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी को तलाक देना पड़े तो आप किससे पसंद करेंगे तो इसके जवाब में अभिनेता अनिल कपूर ने अभिनेत्री कंगना रनौत की ओर इशारा किया था! और इसी के बाद से बसी है अटकलों का दौर शुरू हो चुका है कि अभिनेत्री के लिए अनिल कपूर अपनी पत्नी को तलाक दे रहे हैं हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *