जानें कब और कैसे शुरू हुई सपना चौधरी व वीर साहू की लव स्‍टोरी

हरियाणवी छोरी और स्टेज डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हों, लेकिन इस दौरान भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं हुई है। अपने लटके-झटकों से हर किसी को दीवाना बना चुकी यह बाला हाल ही में मां बनी है। हालांकि, अचानक से मिली इस खबर को सुनकर जहां उनके फैंस के साथ उनके दोस्त भी हैरान रह गए, तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति यानी एक्टर वीर साहू के बारे में हर एक बात जानने के लिए लोग बेताब हो गए कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी, जिसके चलते सपना को अपनी शादी फैंस से छिपानी पड़ी।

एक-दूसरे को जानने का मिला मौका

सपना और वीर ने शादी करने से पहले एक दूसरे को करीब चार साल तक डेट किया था, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे के बारे में हर छोटी से छोटी और बड़ी बात जानते थे। जहां आज के समय में कुछ कपल्स रिलेशन शुरू होने के बाद ही शादी करने जैसा बड़ा फैसला ले लेते हैं, वहीं सपना और वीर इस मामले में थोड़े अलग निकले। दोनों ने दुनिया वालों की नजर में सिंगल स्टेटस को बरकरार रखते हुए एक-दूसरे को करीब से जाना और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के प्यार में लॉक हो गए। अगर जल्द होने वाली है ससुराल वालों से मुलाकात, तो इन बातों का रखें ख्याल

सेम प्रोफेशन बना प्यार की वजह

सपना और वीर के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों एक ही प्रोफेशन से आते हैं। ‘बिग बॉस’ में आने के बाद से ही जहां सपना की फैन फ्लोइंग चार गुनी बढ़ गई, वहीं वीर साहू जाने-माने हरियाणवी अभिनेता हैं, जो कि बब्बू मान के नाम से लोकप्रिय हैं। दोनों के रिश्ते में बढ़ते प्यार का अंदाजा आप दोनों के सेम प्रोफेशन से ही लगा लीजिए, जिसने दोनों को ही एक-दूसरे के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने में मदद की।

यही नहीं, सपना और वीर के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि वह दोनों ही इस बात को समझते हैं कि जिस प्रोफेशन में वह हैं, उसमें किसी दूसरे प्रोफेशन के पार्टनर को एडजस्ट करने में कितनी प्रॉब्लम हो सकती है।

कौन हैं वीर साहू?

आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू एक गायक और हरियाणवी अभिनेता हैं। उन्हें ‘बब्बू मान’ के नाम से भी जाना जाता है। संगीत उनका जूनून है और इस क्षेत्र में करियर बनाने के लिए वीर ने MBBS की पढ़ाई भी छोड़ दी थी, वीर को लोकप्रियता साल 2016 में आए म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ हासिल हुई और इसके बाद इन्होंने पलट कर नहीं देखा।

लोकप्रिय गायक हैं वीर साहू

और साल 2017 के वीडियो’आई रसूख आला जाट’ और ‘आह चक’ ने इन्हें शौहरत पर पहुंचा दिया। वीर हिसार के जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि सपना चौधरी एक जाट परिवार से आती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *