मां के बर्थडे पर करीना कपूर ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत इतनी कि आराम से खरीद सकते हैं लैपटॉप

करीना कपूर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आलिया-रणबीर की शादी में भी करीना के कई बेहतरीन लुक फैंस को देखने को मिले। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके लुक को देखकर ज्यादा लोग खुश नहीं थे। कई यूजर्स ने कहा कि करीना का साड़ी लुक काफी पुराने जमाने का लग रहा था, वहीं करीना के फैंस के लिए उनका वेडिंग लुक ‘कभी खुशी कभी गम’ पू की याद दिला रहा था। अब करीना कपूर का एक और लुक सामने आया है। हाल ही में करीना अपनी मां बबीता कपूर की बर्थडे पार्टी में लाल रंग की शर्ट पहने नजर आईं। इस ड्रेस में करीना का लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा था।

करीना कपूर के लुक की बात करें तो करीना ने रेड ड्रेस के साथ स्लीक बन बनाया था। इसके साथ ही ब्लैक कलर के वाइड सनग्लासेज करीना के इस लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। इस ड्रेस को करीना ने पाम्स के साथ मैच किया था। मिनिमल मेकअप लुक में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं इस लुक में एक खास बात थी. इस कैजुअल आउटफिट के साथ बेबो ने लेयर्ड नेकलेस भी पहना था। जिसे देखकर पार्टी की पत्नियां मिल रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

गर्मी के मौसम के लिए यह ड्रेस बहुत अच्छी है। जेसन वू लेबल की इस ड्रेस की कीमत 53,740 रुपये है। कैजुअल लुक या दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए यह ड्रेस बेस्ट ऑप्शन है।

जाहिर सी बात है कि एक शर्ट ड्रेस पर 53 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करना समझदारी नहीं कहा जा सकता। हां, सेलिब्रिटी के लिए यह आम बात है लेकिन ऐसा नहीं है कि आप शर्ट ड्रेस नहीं खरीद सकते हैं लेकिन गर्मी के मौसम के अनुसार बाजार में कई तरह के शर्ट ड्रेस उपलब्ध हैं। इसे आप अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं। ऐसी ड्रेस ऑनलाइन स्टोर या स्थानीय बाजार में 500-600 रुपये में आसानी से मिल जाएगी। वहीं अगर आप अच्छी तरह से मोलभाव करना जानते हैं तो ऐसी ड्रेस आपको 400 रुपये में मिल सकती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *