जब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को पिता शक्ति कपूर ने एक्टर की बाहों में मजे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा, फिर आगे जो….

बॉलीवुड के सितारे अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं हालांकि आम इंसानों की तरह कई बार सितारों के परिवार वालों को भी उनके रिश्ते कबूल होते हैं तो कई बार उनको भी तमाम मुश्किल का सामना करना पड़ जाता है कुछ ऐसी ही मुश्किल है अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के सामने भी खड़ी हो गई थी! दरअसल कुछ साल पहले श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के अभिनेता फरहान अख्तर के साथ रिलेशन और लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी यही नहीं बल्कि कहा तो यहां तक जाता है कि फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर लिव इन रिलेशन में भी रहते थे!

हालांकि उस समय अभिनेता फरहान अख्तर पहले से ही शादीशुदा थे और साथ ही दोनों के बीच आयु का भी काफी बड़ा फैसला था ऐसे में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर और उनके परिवार को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था और कई बार शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को समझाते हुए फरहान अख्तर से दूर रहने को कहा और इस रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा लेकिन श्रद्धा कपूर मानने को तैयार नहीं थी!

रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर फरहान अख्तर के अपार्टमेंट में ही रह रही थी इससे गुस्साए श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर खुद फरहान अख्तर के घर पर पहुंच गए थे और अपनी बेटी को जबरदस्ती घर वापसी करवाई थी! बता दें कि श्रद्धा कपूर जुहू स्थित अपने पिता के घर से सामान लेकर फरहान अख्तर के साथ शिफ्ट हो गई थी और इसी के कुछ दिनों बाद ही डोर बेल बजी और उनके दरवाजे पर शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर की मौसी ने दस्तक दी!

बेशक ही ऐसे में श्रद्धा कपूर के दोनों को देखते ही होश उड़ गए वहीं शक्ति कपूर ने बेटी को तुरंत घर वापसी करने का भी आदेश दिया था ऐसे में कमरे के अंदर और क्या हुआ इसकी तो कोई भी जानकारी नहीं है लेकिन शक्ति कपूर बेटी को खींचते हुए घर से बाहर लेकर आए थे! इसके बाद शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर की मौसी के साथ अभिनेत्री अपने घर वापस लौट गई वही रिपोर्ट के अनुसार जब यह तीनों बिल्डिंग के कोर से निकले तो सभी पड़ोसियों की नजर भी उनके ऊपर टिकी हुई थी ऐसे में रास्ते में बिना कोई ड्रामा किए ही तीनों अपनी गाड़ी में बैठ गए और निकल पड़े थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *