जब कपिल शर्मा की लाइव शो में कृष्णा ने अर्चना पूरन की इस गंदी हरकत की खोली पोल, सुनते ही एक्ट्रेस के उड़े होश…

इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह लंबे समय से कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ी हुई हैं. अर्चना भले ही कपिल के शो में स्पेशल गेस्ट के रोल में नजर आ रही हों और उन्हें एक अलग ही पोजिशन दी गई है, लेकिन जब ड्रैग की बात आती है तो कपिल से लेकर कृष्णा अभिषेक तक कोई भी मौका नहीं छोड़ता है.

हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब कृष्णा ने अर्चना की शराब पीने की आदतों का सबके सामने खुलासा किया, जिसे सुनकर एक्ट्रेस की हंसी छूट गई. हालांकि ये सब प्रैंक मस्ती का हिस्सा था, इसलिए एक्ट्रेस ने भी इसे उसी तरह से लिया। इसका एक वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कृष्णा अर्चना को खींचती नजर आ रही हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि आदित्य रॉय कपूर, संजना सांघी, अहमद खान और उनकी पत्नी अपकमिंग फिल्म ‘ओम’ के प्रमोशन के लिए शो में हैं. इस दौरान कृष्णा कहते हैं, ‘मैंने आदित्य की तस्वीर देखी, वह ‘आशिकी 2’ जिसमें आपको शराब पीने का बहुत शौक है, आप जानते हैं कि हमारी अर्चना जी को भी शराब पीने का बहुत शौक है. जैसे आप दम आलू लोगों के घर पर बनाते हैं वैसे ही रम आलू उनके घर पर बनते हैं. आपकी फिल्म आ रही है ‘बैटल विद इन’। आप उनके घर जाइए और देखिए वहां बोतल के अंदर के साथ रखी है।

कृष्ण की बातें सुनकर अर्चना कुछ बोल नहीं पाती, बस जोर-जोर से हंसने लगती है, वहीं हंसने से बाकी सभी का भी बुरा हाल हो जाता है. आपको बता दें कि ‘ओम’ की स्टार कास्ट के अलावा ‘थार’ की स्टार कास्ट भी इस वीकेंड कपिल के घर पर शिरकत कर चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *