PM मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने एक बार फिर से देश को बड़ी अनहोनी से बचा लिया

मोदी सरकार को लोग लेकर लोगों के अलग-अलग मुद्दे के ऊपर अलग-अलग मत माने जाते हैं लेकिन कहीं ना कहीं एक चीज को लेकर तो अधिकतर लोग एक मत ही होते हैं वह है राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा! ऐसे में लगभग हर कोई यह बात कहते हुए नजर ही आ जाता है कि मोदी सरकार के आज आने के बाद देश अधिक सुरक्षित हाथों में है और चीजें काफी हद तक सुरक्षा एजेंसियों के कंट्रोल में दिखाई देती है और यह बात अपने आप में सच भी है अभी हाल ही में इसका एक बड़ा उदाहरण भी देखने को मिला है!

दरअसल हाल ही में लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आदमी को दबोच लिया जिसके पास में कहने को तो भारतीय आईडी थी लेकिन असल में वह नकली आईडी और पड़ताल करने पर वह पाकिस्तान का नागरिक निकला है और यह आतं की भी था जिसके पास से काफी अधिक खतरनाक चीजें भी बरामद की गई है!

अभी लक्ष्मीनगर की भीड़ में छुपा हुआ यह आदमी आसानी से पकड़ा नहीं जाता लेकिन इस सरकार के आ जाने के बाद से ही खुफिया तंत्र और प्रणाली इतनी अधिक मजबूत हो चुकी है कि भारत में कोई भी बाहर का परिंदा आता है तो उसकी खुशबू एजेंसी तक पहुंच जाती है और यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है!

वही देखा जाए तो इस पाकिस्तान के आ तंकी को पकड़ लिया गया है और कस्टडी में रखा गया है जहां पर इसे काफी कुछ पूछा भी जा रहा है जाहिर सी बात है कि यह लोग आसानी से अपना मुंह नहीं खोलते हैं इसलिए चीजें बाहर आने में कुछ समय अवश्य लग सकता है लेकिन अभी के लिए कम से कम देश को एक बार फिर से सुरक्षित कर लिया गया है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *