Swara Bhaskar आई Shah Rukh Khan के समर्थन में, एक शाहरुख में बसता है पूरा हिंदुस्तान, share की कविता

Swara Bhaskar came in support of Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लेने के बाद से ही उनको ट्रोलर्स निशाने पर ले रहे! आर्यन खान के समर्थन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आगे आए हैं जिनमें से अब स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल हो चुका है! सोमवार को अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्विटर हैंडल से अखिल का कात्याल कि शाहरुख खान पर लिखी एक खूबसूरत कविता को शेयर किया है!

जिसमें लिखा है कि “वो कभी राहुल है तो कभी राज, वो कभी चार्ली है तो कभी मैक्स, सुरिंदर भी वो हैरी भी वो, देवदास भी और वीर भी, राम, मोहन, कबीर भी। वो अमर है समर है। रिजवान, रहीम, जहांगीर भी। शायद इसलिए कुछ लोगों की हलक में फंसता है, कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है!”

वही इसको शेयर करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान को मेंशन करते हुए हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं! इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री के अलावा नीरज घायवान ने भी अखिल की कविता को शेयर करते हुए लिखा है कि बंधन है रिश्तों में, काटों की तारें हैं, पत्थर के दरवाज दीवारें, बेलें फिर भी उगती हैं और गुच्छे भी खिलते हैं और चलते हैं अफसाने, किरदार भी मिलते हैं, वो रिश्ते दिल, दिल, दिल थे। लव यू शाहरुख, दिल से!

https://twitter.com/ghaywan/status/1447523670012796936

नहीं बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और नीरज से पहले अभिनेता रितिक रोशन उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ,जॉनी लीवर, तापसी पन्नू, ट्विंकल खन्ना, हंसल मेहता, राखी सावंत और सुनील शेट्टी जैसे कई अभिनेता अभिनेत्री भी शाहरुख खान के सपोर्ट में आ चुके हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *