TMKOC के जेठा के पीछे पागल थी colors tv की नागिन,दयाबेन की सौतन बनने वाली थी सुरभि…

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है।इतने सालों में शो के अंदर कई नए-नए चेहरे सामने आए हैं और कई चेहरों ने शो को हमेशा के लिए विदा कह दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की नागिन यानी सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी TMKOC में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सुरभि चांदना ने स्वीटी का किरदार निभाया था जो कि जेठालाल की सेक्रेटरी बनी थीं। सुरभि चांदना स्वीटी बनकर जेठालाल से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। स्वीटी ने तो सबके सामने ये भी दावा करना शुरू कर दिया था कि जेठालाल भी उन्हें पसंद करते हैं। उस वक्त शो की लीड किरदार दयाबेन स्वीटी को एक सौतन की तरह देखने लगी थी। शो में सुरभि अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर चुकी हैं।वहीं दर्शकों को भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुरभि चंदना का किरदार बहुत पसंद आया था। शो में सुरभि उर्फ स्वीटी जेठालाल की सेक्रेटरी के तौर पर नजर आई थीं।इतना ही नहीं, बापूजी भी इस बात से बेहद दुखी हो गए थे।

पिछले साल 28 जुलाई, 2020 को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 12 साल पूरे हुए हैं। अब तक इस शो के 3226 एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं। 2008 में शुरू हुए इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हैं। फैन्स को शो की लीड एक्टर दिशा वकानी की वापसी का इंतजार है। एक्ट्रेस ने 4 साल पहले शो से मेटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद से ही उनकी वापसी नहीं हो पाई है। इसके अलावा अंजलि भाभी का रोल करने वाली नेहा मेहता भी अब शो छोड़ चुकी हैं। उनकी जगह सुनैना फौजदार अंजलि भाभी का किरदार निभाती हैं।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुरभि एक छोटे से रोल में नजर आई थे, जिसमें उनको पहचानना भी मुश्किल है।वहीं आज सुरभि चंदना का नाम टीवी की दुनिया की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *