अब तेंदुलकर परिवार सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बॉलीवुड में भी अपना नाम जमायेगा आये जाने इसके बारे में

“मास्टर ब्लास्टर” क्रिकेटेर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulka) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है।उन्होंने अपने असाइनमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।सारा तेंदुलकर हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर फैन्स के दिलो में जगह बनाने में पूरी तरह सफल रहती हैं।वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो फैन्स को भी खूब पसंद आती हैं।अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद फैन्स उनके इस नए अवतार को भी बहुत पसंद कर रहे हैं।

सारा सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं।हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर डेट नाइट की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में किसी स्पेशल शख्स का हाथ थामे सारा नजर आ रही हैं।अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा-स्पेशल डेट नाइट।

सारा ने फोटो में जिस स्पेशल शख्स का हाथ थाम रखा है वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर हैं. फोटो में कनिका का सिर्फ हाथ ही नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने भी अपने अकाउंट पर शेयर किया हुआ है. मालूम हो कि कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर और कनिका कपूर को एक साथ लंदन में स्पॉट किया गया था.

उन्होंने अब मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी एंट्री कर ली है और फैंस काफी एक्साइटेड हैं।सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पहले विज्ञापन का वीडियो पोस्ट किया है और इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं और उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक लोकप्रिय clothing brand के साथ करार किया है।इस प्रमोशन के लिए उन्होंने अभिनेत्री बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की।प्रमोशनल वीडियो में ये तीनों एक साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।सारा पिछले कुछ वक्त से अपने जिम वीडियो भी पोस्ट कर रही थीं।ऐसे में लग रहा है कि अपने मॉडलिंग करियर के लिए पूरी तरह से तैयार हो रही हैं।सारा तेंदुलकर एक स्टनर हैं और हम सभी इससे सहमत हैं।

About dp

Check Also

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के साथ हो गया खेला, बीजेपी ने 12 में 11 सीट की अपने नाम…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। TMC को ये झटका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *