Urfi Javed ने कर दी सभी हदें पार, पॉलिथिन से बनी ट्रांसपेरेंट पेंट पहन निकली बाहर, दिख गया आर पार सबकुछ

Urfi Javed ने पॉलिथिन से बनी ट्रांसपेरेंट पेंट पहन निकली बाहर: फिलहाल सोशल मीडिया पर सिर्फ उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नाम की चर्चा है। उर्फी अपने कमाल के फैशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह इन दिनों पैपराजी की फेवरेट बनी हुई हैं। इसके लिए कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। सिर्फ ट्रोल ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी उनके कपड़ों को लेकर उन्हें निशाना बनाते नजर आ रहे हैं. खैर, इन सब बातों के बावजूद उर्फी फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इस बीच एक बार फिर उर्फी का नया लुक सभी को हैरान करता नजर आ रहा है. उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गुरुवार को एक बार फिर उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट लुक के साथ स्पॉट हुई हैं. इस दौरान उनका ड्रेसिंग सेंस देख लोगों का सिर फिर गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पर्पल कलर के ब्रैलेट टॉप के साथ ट्रांसपेरेंट पॉलीथिन से बने पैंट में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के साथ उर्फी ने हाई हील्स पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन हेयरस्टाइल दिया है. इस ड्रेस को पहन उर्फी होटल की लॉबी में पोज देती नजर आईं। साथ ही वो पैपराजी से कहती हैं कि मैं अच्छी दिख रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या होटल में इस तरह के कपड़ों की इजाजत है?’ एक यूजर ने कहा, ‘मानसून अलर्ट।’ तो एक अन्य यूजर लिखता है, ‘कृपया इसे कोई रोकें।’ एक ने कहा, ‘मैं रेनकोट पहन कर आया था।’ ऐसे और भी कई फैंस कमेंट कर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े-

विश्व सुंदरी Aishwarya Rai ने शादी के 15 साल बाद पति Abhishek Bacchan के साथ अनसीन फोटो किए शेयर, कमेंट में लिख दी ये बात

साक्षी मलिक ने अपने हॉट तस्वीरों से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बिकनी में दिखाया बोल्ड अंदाज

शादी के बाद Katrina Kaif का बर्तन धोते आई नजर, लोग कर रहे है ऐसे कमेंट

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *