महज 15 साल की उम्र में ही दिल हार गई थी Kareena Kapoor, प्यार के चक्कर में मां से कर डाली थी बगावत, जानें पूरी खबर

15 साल की उम्र में ही दिल हार गई थी Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं, लेकिन इस दौरान भी वह सुपर एक्टिव रहती हैं। आज के इस लेख में हम आपको करीना कपूर से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जो उनके बचपन के दिनों से जुड़ा है. इस किस्से को करीना ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था।

Kareena Kapoor के मुताबिक वह बचपन में बहुत शरारती थीं और यही वजह थी कि उनकी मां बबीता ने उन पर कई तरह की पाबंदियां लगाई थीं। करीना के मुताबिक, उनकी बड़ी बहन करिश्मा (Karishma Kapoor) को दोस्तों के साथ घूमने की इजाजत थी, लेकिन उन्हें ऐसा करने से मना किया गया था। करीना का कहना है कि महज 14-15 साल की उम्र में उन्हें एक लड़का बेहद पसंद आया। हालांकि जब उनकी मां बबीता को इस बात का पता चला तो वह काफी नाराज हुईं।

ताकि करीना उस लड़के से न मिल पाएं, उसकी मां अपने घर का फोन अपने कमरे में छिपा लेती थी। ऐसे में एक दिन जब मां घर पर नहीं थी तो करीना ने चाकू की मदद से मां के कमरे का ताला तोड़ दिया और फोन उठा लिया.

जब करीना की मां को इस बात का पता चला तो उन्हें बहुत गुस्सा आया, जिसके बाद उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेज दिया गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़े-

विश्व सुंदरी Aishwarya Rai ने शादी के 15 साल बाद पति Abhishek Bacchan के साथ अनसीन फोटो किए शेयर, कमेंट में लिख दी ये बात

साक्षी मलिक ने अपने हॉट तस्वीरों से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बिकनी में दिखाया बोल्ड अंदाज

शादी के बाद Katrina Kaif का बर्तन धोते आई नजर, लोग कर रहे है ऐसे कमेंट

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *