आने से पहले ही हुई Apple Iphone 14 की तस्वीरें LEAKED, डिजाइन देख उड़ जायेगे होश….

पिछले कुछ हफ्तों में, हमने 2022 Apple iPhone लाइनअप के बारे में विभिन्न लीक और अफवाहों की सूचना दी है और अब एक और नया लीक सामने आया है, जो iPhone 14 श्रृंखला के डिजाइन को दर्शाता है। MacRumors की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लेटेस्ट लीक में iPhone 14 सीरीज की एक तस्वीर दिखाई गई है। फोटो में फोन के चारों मॉडल के डिजाइन और कैमरा बंप साइज को दिखाया गया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ये साँचे Weibo (एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट) पर पाए गए थे। इसलिए कंपनी फोन के डिजाइन में कुछ बदलाव कर सकती है।

आईफोन मिनी 14 नहीं आएगा

तस्वीर में देखा जा सकता है कि आईफोन मिनी नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा, हम 2022 में iPhones के आकार में भी बदलाव देख सकते हैं। इस साल, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज स्पष्ट रूप से 5.4-इंच के iPhone मॉडल से छुटकारा पा रहे हैं, जिसने स्मार्टफोन बाजार में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

iphone 14 photo leaked

चार मॉडल देखे गए

इसलिए खराब बिक्री के चलते कंपनी अब बड़े आईफोन साइज की ओर झुक रही है। इस प्रकार, हम जो चार मोल्ड देखते हैं उनमें 6.1-इंच iPhone 14, 6.1-इंच iPhone 14 Pro, 6.7-इंच iPhone 14 Max और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max शामिल हैं।

डिजाइन हो सकता है

2022 iPhones के साथ डिजाइन में एक और उल्लेखनीय बदलाव कैमरा बम्प है। जाहिर है, पूरी लाइनअप के लिए कैमरा बंप का आकार पिछली पीढ़ी के iPhone 13 लाइनअप से लंबा होगा। लेकिन अधिकांश भाग के लिए, iPhone 14 श्रृंखला में एक समान डिज़ाइन होगा, जिसमें सपाट किनारे और गोल कोने होंगे। दूसरी ओर, यह उम्मीद की जाती है कि फ्रंट एंड पर बड़े नॉच को एक सर्कुलर पंच होल कटआउट के पक्ष में बदल दिया जाएगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *