कम पैसे में यह है एयरटेल का सबसे धाकड़ प्रीपेड प्लान, अगर आप हैं एयरटेल यूजर तो यह खबर है आपके काम की

हम सभी जानते हैं कि टेलीकॉम कंपनियों द्वारा अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान कार का रेट बढ़ाए 1 महीने से अधिक का समय बीत चुका है. इन सब का यूजर्स के पेट पर पड़ रहा है और उनकी जेब ढीली होती जा रही है ऐसे में ग्राहक सस्ते और अच्छे प्लान के लिए हर संभव कोशिश करते रहते हैं कभी वह अच्छा कैशबैक वाला ऑफर खोजते हैं तो कभी एक्स्ट्रा डाटा वाला. कंपनियां भी ग्राहकों को कभी छोटे-मोटे ऑफर दे दे संतुष्टि प्रदान करती रहती है लेकिन आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही कुछ एयरटेल के ऑफर के और प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो बजट में आपके लिए लाभदायक साबित होंगे.

हम आपको बता दें कि इस कड़ी में सबसे पहला प्लान है एयरटेल का 359 रुपए वाला प्लान. हम आपको बता दें कि इस प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड 100 s.m.s. प्रतिदिन की सुविधा दी जाती है. हम आपको बता दें कि अब बेसिक प्रीपेड प्लान होता है. ध्यान देने योग्य बात यह है कि अगर हम इस प्लान का रिचार्ज एयरटेल थैंक्स एप के जरिए करते हैं तो यह प्लान हमें ₹309 का ही पड़ता है, और इसके साथ ही हमें 2GB डाटा भी एक्स्ट्रा मिलता है. जिसे हम वैधता के बीच में ही कभी भी प्रयोग कर सकते हैं.

इसके बाद एयरटेल ने एक अन्य प्रीपेड प्लान जो कि 50 रुपए डिस्काउंट ऑफर के साथ ग्राहक को उपलब्ध होता है वह है एयरटेल का 599 रुपए वाला प्लान. हम आपको बता दें कि इस प्लान के अंतर्गत ग्राहक को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाती है. हम आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता केवल 28 दिनों की होती है, और इसमें इसके साथ ही आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म का 1 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

हम आपको बता दें कि एयरटेल नहीं अपने ग्राहकों के लिए एक अन्य प्लान जो कि ₹549 में आता है पेश किया है. इस प्लान के अंतर्गत आपको 2GB डाटा प्रतिदिन के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100sms प्रतिदिन की सुविधाएं दी जाती है. बता दें कि इस प्लान की वैधता 56 दिन की होती है और इसको अगर आप एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन के जरिए रिचार्ज करते हैं तो आपको 4GB एक्स्ट्रा डाटा भी मिलता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *