पूरी दुनिया के सामने इन 5 अभिनेत्रियों की बेज्जती कर चुके हैं सलमान खान

 

Salman Khan has insulted these 5 actresses: बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के बारे में हम सब जानते हैं कि वो कितने बेबाक कलाकार हैं. सलमान खान के दिल में जो बात होती है, वो सीधे उन बातों को कह देते हैं. कई बार वो जमाने के सामने लोगों की बेइज्जती करने से भी नहीं चूके हैं. आइए हम आप को उन 5 हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में सलमान खान चौंकाने वाले बयान दे चुके हैं:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण जब फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए बिग बॉस पर गई थीं, तब सलमान खान ने उन पर कई भद्दे कमेंट किए थे. यहां तक कि सलमान खान ने उनके डिप्रेशन का भी मजाक उड़ा डाला था. शो पर तो दीपिका चुप ही रही लेकिन मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने भाईजान को बेबाक बयान दिया.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अचानक ही भारत छोड़ने का फैसला कर लिया, जिससे सलमान खान काफी गुस्सा हो गए थे. फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने देसी गर्ल का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि पीसी ने भारत छोड़कर, निक को चूज किया है.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ जब रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं तब सलमान खान ने अर्पिता की शादी में उनका मजाक उड़ाते हुए कहा था कि कितना अच्छा चांस मिस कर दिया खान बनने का. किसी को नहीं लगा था कि सलमान खान अपनी बहन की शादी में ऐसी बात बोलेंगे.

कंगना रनौत

कंगना रनौत जब बिग बॉस पर पंगा का प्रमोशन करने पहुंची थीं, तब भाईजान ने उन्हें लड़ाकू कहकर बुलाया था. कंगना इंडस्ट्री की सभी बड़े स्टार्स के साथ भिड़ चुकी हैं, जिस कारण भाईजान ने उन पर तंज कसा था.

जूही चावला

अदाकारा जूही चावला एक बार बिग बॉस पर गई थीं, जहां उनके मुंह से निकल गया कि सलमान उनकी जनरेशन के अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिनके साथ उन्होंने काम नहीं किया है। जूही के इस बयान पर सलमान ने बिना वक्त गवाए कह दिया कि वो इसलिए क्योंकि एक फिल्म के लिए उन्होंने सलमान की जगह आमिर का नाम सजेस्ट किया था. जूही ने मजाक में कहा कि अब हम साथ में काम कर सकते हैं तो भाईजान ने कहा कि हां अब वो उनकी मां का किरदार प्ले कर सकती हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)

अदाकारा करीना कपूर खान एक फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस पर ग थीं, जहां सलमान खान ने उनकी जमकर बेइज्जती की थी। सलमान ने पूछा था कि आमिर और उनमें से करीना का फेवरेट कौन है? जिसका जवाब देने में करीना हिचक गई थीं। करीना उस समय आमिर के साथ फिल्म कर रही थीं, तो सलमान ने कहा था कि अभी के लिए आमिर बोल दो क्योंकि उसके साथ फिल्म कर रही हो। एक तरह से सलमान बोलना चाह रहे थे कि करीना को जिससे फायदा होता है, वो उसकी साइड हो जाती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *