स्किन फिट कपड़ों में नोरा फतेही ने एक बार फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग दिवा नोरा फतेही अपने डांस और फिल्मों के अलावा अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. नोरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उनके कई फोटो और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं.

अब फिर नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह ब्लू कलर के मरमेड स्टाइल गाउन में नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच दिया है. यहां उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. वीडियो में नोरा अपनी वैनिटी वैन से उतरती नजर आ रही हैं. इसके बाद वह चलती नजर आ रही हैं। नोरा ने इस दौरान अपना बेहद स्टाइलिश अवतार दिखाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आपको बता देती अब फैंस भी उनके इस लुक के कायल हो गए हैं. नोरा के इस वीडियो पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. गौरतलब है कि नोरा फतेही इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में वह जज की कुर्सी थामे नजर आएंगे। यहां कोरियोग्राफर मर्जी और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर भी जज की भूमिका में नजर आएंगी। यह शो 23 अप्रैल से रात 9 बजे कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *