करोडों की संपत्ति की मालकिन होने के बावजूद Saif Ali Khan की बहन सबा अली खान 45 साल की उम्र में अब भी है कुंवारी

नवाब खानदान का हर सदस्य हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहता है। उस परिवार का हर एक सदस्य अपने आप में ही एक सितारा है। नवाब सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान और उनके दोनों बच्चें तैमूर और जहांगीर हमेशा ही चर्चे में रहते है। वहीं सैफ अली की बड़ी बेटी सारा अली खान भी सोशल मीडिया की सितारा है। सैफ अली खान की बहन ने फिल्मों से दूर रहकर भी करोडों रुपए कमाए। वह एक सुक्सेसफुल बीजिनेस वमेन भी बन चुकी हैं।

सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान भी एक अभिनेत्री है। सोहा अली खान की शादी साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से हुईं थी। दोनों ही अपने शादीशुदा जीवन से बहुत खुश है।

फ़िल्म की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के 3 बच्चे सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान हैं। सबा को बहुत कम लोग पहचानते है,क्यूंकि सबा बॉलीवुड के इवेंट पार्टी में नहीं जाती हैं। सैफ अली खान से सबा 5 साल की छोटी हैं, और सोहा सबा से 3 साल छोटी हैं। सबा सिर्फ परिवारों की पार्टी में ही जाना पसंद करती हैं। सबा का जन्म 1 मई, 1976 को दिल्ली शहर में हुआ था। और सबा अपने परिवार के की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर साझा करती हैं।

सबा अली खान एक ज्वेलरी डिज़ाइनर है। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक डायमंड चैन भी शुरू की है। सबा को फिल्म इंडस्ट्री में जाना बिलकुल पसंद नहीं करती हैं। सबा बहुत शर्मीली हैं। उन्हें लोगों से ज्यादा मिलना पसंद नहीं हैं। उन्होंने कभी भी एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा। और आज वो जो कर रही है,उसमे बहुत प्रसिद्ध है।

सबा की उम्र 42 साल है। पर अब भी वो शादी नहीं की है। सबा कमाई मे भी 2700 करोड़ की मालकिन हैं। सबा अपने खानदान की संपत्ति की हिफाजत करती हैं। उनके खानदान की संपत्ति का काम संभालने के लिए औकाफ- ए- शाही नाम की एक संस्था है। सबा इस संस्था की मुखिया हैं। वो इस संस्था के पूरे हिसाब को अच्छे से संभालती है।

खबरों के अनुसार भोपाल के अलावा सबा सऊदी अरब में मक्का और मदीना में ट्रस्ट की संपत्तियों का भी प्रबंधन करती हैं सबा अली।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *