TMC सांसद नुसरत जहां को लेकर कांग्रेस समर्थक की माँग

टीएमसी पार्टी के सांसद नुसरत जहां को लेकर कांग्रेसी समर्थक एवं खुद को कांग्रेस के सोशल मीडिया के संयोजक बताने वाले हसन रखकर नाम के एक शख्स ने बड़ी बात कह दी है! जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है! दरअसल हसन लश्कर का कहना है कि नुसरत जहां को जल्द मा रना होगा वरना पूरी मुस्लिम समुदाय खत रे में आ जाएगा! यह बात सरेआम ट्विटर के माध्यम से कही गई हैं उन्होंने अपने ट्वीट में नुसरत जहां को मा रने की बात कही है ऐसी तस्वीर पर प्रतिक्रिया भी दी है जिसमें एक और वह सांसद से मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र खड़ी हुई है और दूसरी ओर बुरखे में एक औरत खड़ी है!

हैरानी की बात तो यह हुई कि जब हसन के फेसबुक अकाउंट को खंगाला गया जिसका लिंक उसके ट्विटर अकाउंट पर ही दिया गया है इस अकाउंट से मालूम चला है कि लश्कर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया का संयोजक है और इसके पेज पर शेयर किए गए पोस्ट भी यही दिखाते हैं कि यह शख्स कांग्रेस समर्थक है पेज पर अधिकतर कांग्रेस एवं राहुल गांधी से संबंधित पोस्ट है और ऐसे मिम्स है जो बीजेपी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ बनाए गए!

वहीं उसके टि्वटर अकाउंट देखने पर भी मालूम चलता है कि उसके अधिकतर ट्वीट ऐसे ही है जिसके अंदर कुछ तस्वीर संबंधित पोस्टर भी है जिनमें से एक में लिखा है कि कश्मीर कभी हिंदुओं का नहीं हो सकता बल्कि कश्मीर में हिंदुओं का श्म शान होगा!

वहीं एक अन्य पोस्ट में हसन लिखता है कि अगली पीढ़ी में वह बाबरी का बदला लेगा!

गौरतलब है कि लश्कर जैसे नफ रत फैलाने वाले लोग नुसरत जहां को पहले ही काफी कुछ कह चुके हैं उन्हें निखिल जैन से शादी करने से लेकर हिंदू त्योहारों में शिरकत करने तक में इस्लाम को संसार करने वाला बताया जा चुका है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *