टीवी के लाइव शो नोरा फतेह को जज ने लगाया गलत जगह हाथ, हसीना को आया बुरी तरह गुस्सा, फिर कर दिया कांड….

देश के मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और अभिनेत्री नोरा फतेह अली खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वही इस वीडियो में टेरेंस लुईस ने एक्टिंग के दौरान लोड़ा को गलत तरीके से छुआ था ऐसे में कोरियोग्राफर को इसके लिए काफी ज्यादा सुनाया भी जा रहा है वहीं जब यह मामला बढ़ गया तो उन्होंने खुद सफाई भी दी थी और वहीं अब खुद अभिनेत्री ने भी उनका समर्थन किया है और उन्होंने ट्रोलर्स को भी फटकार लगाई है!

दरअसल यह दोनों ही उन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर के जज की भूमिका निभा रहे थे वहीं इस वीडियो क्लिप में टेरेंस लुईस और नोरा स्टेज पर खड़े हुए हैं और इस दौरान दर्शकों का अभिवादन भी करते हुए टेरेंस जैसे ही हाथ उठाते हैं तो ऐसा भी लगता है कि जैसे उन्होंने नोरा फतेह अली खान के शरीर के पिछले हिस्से को गलत तरीके से छुआ!

वही अब इस मामले में पहले टेरेंस लुईस ने रविवार को एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को बोझ नहीं उठाई हुई वह दिखाई दे रहे थे और उन्होंने इस पर सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन एक पानी के जरिए ही अपना पक्ष रखा था!

वहीं दूसरी ओर नोरा फतेही ने भी इस पर कमेंट करते हुए कहा था कि वह उनका बहुत आदर करते हैं वहीं अभिनेत्री ने लिखा कि शुक्रिया टेरेंस लुईस आज के दौर में जब सोशल मीडिया पर वीडियो मौत किया जा रहा है और फोटोशॉप से इफेक्ट डालकर मीम बनाए जा रहे हैं मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया आप शांत और शालीन बने रहे यह वक्त भी बीत जाएगा!

वहीं अभिनेत्री ने आगे लिखा कि आपने और गीता मैंम ने हमेशा ही मुझे सम्मान दिया है और शो में जज के तौर पर हमेशा प्यार भी दिया है यह मेरे लिए सुखद और सीखने योग्य अनुभव है आशीर्वाद बना रहे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *