बर्फी बदीलियो से मौनी रॉय ने शेयर की हनीमून की बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका….

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अभी हाल ही में 27 जनवरी 2022 को सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी! हालांकि मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी और उनके चाहने वालों को यह तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आई थी वही अब ऐसे में शादी करने के बाद मोनी रॉय अपना हनीमून पीरियड भी अच्छे से इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं! शादी के बाद अभिनेत्री का निखार और भी ज्यादा बढ़ता दिख रहा है और यह उनके चेहरे पर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है वहीं उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है जिसको देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है!

अभिनेत्री शादी के इन दिनों अपने पति के साथ धरती के स्वर्ग यानी कि कश्मीर में हनीमून बना रही हैं वहीं गोल्डन दिनों को मौनी बर्फ से ढकी हुई कश्मीर की घाटी में इंजॉय कर रही है ऐसे में मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय है और शादी के बाद से ही अपने हनीमून की तस्वीरों को भी शेयर कर रही हैं वही हाल ही में अभिनेत्री ने बर्फीली वादियों से मोनोकोनी पहन सोशल मीडिया पर पारा हाई कर दिया!

https://www.instagram.com/p/CZySv2BtfnG/

वही बता दे कि अभिनेत्री शादी के बाद से ही लगातार अपने चाहने वालों को कश्मीर से अपने हनीमून की झलक दिखा रही हैं वही हाल ही में उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी पहन कर दो तस्वीरें उन तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है! वहीं फोटो में देखा जा सकता है कि मोनी रॉय के पीछे लुभावने बर्फ से ढके हुए पहाड़ भी नजर आ रहे हैं और अभिनेत्री स्टनिंग पोज देकर लोगों को दीवाना कर देते हैं!

यहां आपको बता दें कि मोनी रॉय के द्वारा वायरल वायरल की गई इन तस्वीरों को उन्होंने कैप्शन भी दिया है और लिखा है कि अगर बर्फ के टुकड़े किस होते तो मैं तुम्हारे लिए एक बर्फीला तूफान भेजती!

https://www.instagram.com/p/CZyUm-Rt3Fj

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *