योगी के मंत्री ने किया प्रियंका गांधी का धन्यवाद, जानिये क्यों?

Yogi’s minister thanks Priyanka Gandhi: हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी का झाड़ू लगाते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था और कुछ तस्वीरें भी कल वायरल हुई है! जो तस्वीर वायरल हुई है वह एक दलित बस्ती की है! अब ऐसे में उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में शामिल होकर झाड़ू लगाने पर स्वागत किया है उन्होंने कहा है कि देर से ही सही लेकिन प्रियंका गांधी को झाड़ू और स्वच्छता की अहमियत पता चल गई है इसके लिए वह धन्यवाद की पात्र है!

वहीं उन्होंने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री के इस लोकप्रिय अभियान की महत्वता इतनी देर से पता चली है उनको समझना चाहिए कि वैसे उनका ड्रामा जनता अच्छी तरीके से समझ चुकी हैं उन्होंने झाड़ू पकड़ने का नाटक उस समय किया है जब कांग्रेस की समस्त उम्मीदों पर पहले ही झाड़ू फिर चुकी हैं!

वही सिद्धार्थ सिंह का यह भी कहना है कि जब की पूरी दुनिया इतिहास के सबसे प्रयाग की प्रशंसा कर रहा था और देशभर में इस अभियान को अपना लिया था उस समय कांग्रेस और उसके नेता इस का मजाक उड़ा रहे थे जब उन्होंने बीजेपी और स्वच्छ भारत अभियान की लोकप्रियता देखी तो वह नाटक कर रही है वैसे भी कांग्रेस के भाई बहन अपनी नाटक बाजी के लिए ही जाने जाते हैं!

वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि बस एक-दो दिन और प्रियंका गांधी का उत्तर प्रदेश का राजनीतिक पर्यटन समाप्त हो जाए फिर देखते हैं कि वह झाड़ू द्वारा उठाती हैं अथवा कोई नया ड्रामा ढूंढती है!

About dp

Check Also

महज 20 दिन के अंदर पंजाब में AAP की नई सरकार हो सकती सत्ता से बेदखल, जानें क्यों होने लगी ऐसी बातें..

देश के पंजाब राज्य में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *