शाहरुख खान के बेटे के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन, कंगना रनौत ने दिया जवाब, सोशल मीडिया में हो रही है….

Hrithik Roshan Kangana Ranaut on Aryan Khan: बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि उनको एनसीबी की टीम के द्वारा हिरासत में लिया गया जिसके बाद से ही तमाम बॉलीवुड अभिनेता कुछ तो आर्यन खान के समर्थन में आए हैं तो कुछ वही उनका विरोध भी कर रहे हैं! ऐसे में अब खबर सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन ने आर्यन खान का समर्थन किया है! ऐसे में रितिक रोशन ने गुरुवार को आर्यन खान का समर्थन करते हुए ट्विटर पर एक ओपन लेटर लिखा है वही रितिक रोशन के द्वारा प्रतिक्रिया आने के कुछ ही मिनटों के बाद ही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मामले पर अपनी राय को दे दिया!

रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखा लेटर

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें जिंदगी के उतार-चढ़ाव को सीखने की सलाह दी है! वहीं उन्होंने बताया है कि जिंदगी कैसे-कैसे कठिन मोड पर लोगों की परीक्षा लेता है और ऐसे समय में हमें अपना संयम और प्यार बनाए रखना चाहिए! रितिक रोशन लिखते हैं कि कठिन परिस्थिति ईश्वर हमेशा मजबूत लोगों के लिए ही चुनते हैं! उन्होंने यह भी लिखा है कि वह आर्यन खान को बचपन से जानते हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं!

अपने लेटर में रितिक रोशन ने लिखा है कि डिअर आर्यन जिंदगी एक अजीब सफर है यह बहुत अच्छा है लेकिन यह निश्चित है यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन भगवान दयालु है वह केवल सबसे कठिन लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन केंद्र देता है आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं मुझे बहुत अच्छे से मालूम है कि तुम्हें इस समय गुस्सा कन्फ्यूजन और मजबूरी फील हो रही होगी लेकिन याद रखना यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपा कर निकालेगी लेकिन सतर्क भी रहो क्योंकि यही चीजें तुम्हें तुम्हारी अच्छाई दयालुता करुणा और प्यार इन सब को भी जला सकती हैं!

वही रितिक रोशन ने आगे लिखा है कि खुद का तपाओ लेकिन एक हद तक गलतियां करना गिरना जीतना सफलता सब बराबर के हिस्सेदार ही है बस तुमको यह मालूम होना चाहिए कि किस हिस्से को अपने साथ में रखना है और जिंदगी के किस हिस्से को निकाल कर फेंक देना है लेकिन याद रखना इन सब के साथ तुम बेहतर बन सकते हैं मैं तुमको बचपन से जानता हूं और बड़े होते हुए देखा है जो भी तुम्हारे साथ हो रहा है उसको स्वीकार करो मैं वादा करता हूं तुम्हें समय के साथ सारी चीजें समझ आ जाएगी यदि तुम शैतान की आंखों में आंखें डाल कर घुरा और शांत रह पाए याद रखना यह पल तुम्हारा कल बना रहा है!

वही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज मैसेज में कहा है कि आर्यन खान की गलतियों से उन्हें उबरने और इससे बाहर निकालने में मदद मिलनी चाहिए लेकिन उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए! अभिनेत्री लिखती है कि अब सभी मा फिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उसका महिमामंडन नहीं करना चाहिए मुझे विश्वास है कि यह उन्हें यानी कि आजम खान को अपना सबक मिलेगा और उन्हें अपने किए कर्मों के नतीजों का एहसास भी कर आएगा!

वहीं अभिनेत्री ने आगे लिखा है कि यह उम्मीद की जा सकती है कि आर्यन खान अपनी गलती से सीखे और उसे बेहतर और बड़ा बने यह बहुत अच्छा है कि जब कोई नाजुक स्थिति में होता है तो इस बारे में घोषित ना की जाए बल्कि उनको यह एहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अप राध है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *