जानिए Katrina Kaif शादी के बाद अपने घर से Vicky Koushal के घर क्या क्या लेकर आई, देवर ने किया बड़ा खुलासा….

Katrina Kaif शादी के बाद अपने घर से Vicky Koushal के घर क्या क्या लेकर आई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल शादी की थी। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन इस बारे में कभी बात नहीं की। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी शादी का ऐलान भी नहीं किया था. हालांकि ये तो सभी को पता था कि दोनों शादी करने वाले हैं. फिर जब दोनों ने शादी की तस्वीरें शेयर कीं तो यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

शादी के बाद भी जब दोनों एक साथ स्पॉट होते हैं या फिर दोनों साथ में फोटो शेयर करते हैं तो फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते हैं. अब हाल ही में उनके जीजा सनी कौशल ने कैटरीना के बारे में बात की। सनी ने यह भी बताया कि कैटरीना शादी के बाद अपने घर क्या लेकर आई हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सनी ने कहा, ‘कैटरीना बहुत अच्छी और बहुत पॉजिटिव इंसान हैं। हम घर पर काम के बारे में कभी बात नहीं करते हैं। वह घर में सकारात्मक ऊर्जा लेकर आई हैं। कैटरीना को बिल्कुल भी अहंकार नहीं है। वह जमीन से जुड़ी हुई है। उनके आने से घर में खुशियां आ गई हैं।

सनी से फिर पूछा गया कि क्या उन्होंने शादी के बाद कैटरीना का बनाया पहला हलवा खाया था। इस पर सनी ने कहा, ‘मैं उस वक्त काम की वजह से बाहर था। लेकिन माँ ने मेरे लिए थोड़ी बचत की थी और यह बहुत स्वादिष्ट थी। आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना ने दिसंबर में राजस्थान में शादी की थी। दोनों की शादी बेहद रॉयल थी। शादी में गिने-चुने सेलेब्स ही शामिल हुए थे, बाकी ज्यादातर परिवार के सदस्य थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *