बॉलीवुड के नवाब Saif Ali Khan का Amrita Singh से इस बड़ी वजह से हुआ था तलाक, रोजा और करीना की वजह….

आज के समय में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और अपने दोनों बच्चों के साथ अच्छी तरीके से रह रहे हैं लेकिन समय-समय पर कुछ उनसे जुड़े पुराने मामले भी सामने आते रहते हैं! वहीं दूसरी ओर यह सब तो हर कोई जानता ही है कि सैफ अली खान ने दो बार शादियां की हैं! वही उनकी पहली पत्नी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह रही है हालांकि उनके तलाक लेने की असली वजह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री और देश के सामने एक सवाल बना हुआ है ऐसे में सैफ अली खान और अमृता सिंह को अलग हुए काफी साल भी हो चुके हैं लेकिन जब भी बॉलीवुड की प्रेम कहानियों का जिक्र होता है तो इस जोड़ी की बात भी अवश्य उठ जाती है!

दरअसल बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था तो ऐसे ही शुरुआत में ही अपने से 12 साल बड़ी उस समय की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में शामिल अमृता सिंह से उनको प्यार हो गया जिसके बाद दोनों ने साल 1991 में गुपचुप तरीके से शादी थी! कहा तो ऐसा भी जाता है कि पहले इटली की मॉडल रोजा और अभिनेत्री करीना कपूर के चलते सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुआ लेकिन असल में तो मामला कुछ और ही था!

वही एक इंटरव्यू के दौरान खुद अभिनेता सैफ अली खान का कहना था कि अमृता सिंह से अलग होने के पीछे उनका हुआ खराब बिहेवियर था वही अमृता सिंह उनके परिवार से भी अच्छे से नहीं रहती थी और इस वजह से हमारे बीच खटास आने लग गई थी और आखिरकार हम दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था! बता दे कि दोनों के तलाक के दौरान सारा अली खान की आयु महज 10 साल की थी जबकि उनके भाई इब्राहिम अली खान उस समय केवल 4 साल के हुआ करते थे!

वही ऐसे में शादी अमृता सिंह ने फिल्मों से संन्यास लेने का फैसला कर लिया था और दूसरी और सैफ अली खान थी उस समय फिल्मी मिल रही थी लेकिन वह लगातार फ्लॉप हो रही थी ऐसे में सैफ अली खान की मानें तो अमृता सिंह उनको हमेशा ही असफल पति होने का ताना देती रहती थी और इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *