आप आर्यन खान में उलझे रहे और उधर शर्लिन चोपड़ा ने कर दिया बड़ा खुलासा

Sherlyn Chopra old interview reveals of Shah rukh Khan KKR party: बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan Son Aryan Khan) को लेकर बड़ी ख़बर आई थी! खबर यह थी कि एनसीबी की टीम ने उनको हिरासत में ले लिया है! इसके बाद एक बार फिर से बॉलीवुड की इंडस्ट्री सुर्खियों में आ गई है! ऐसे में एक बार फिर से बॉलीवुड और dr-gs की चर्चा जोरों पर है! हालांकि, आर्यन खान का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है, और उनको एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया!

आर्यन खान का मामला

दरअसल समुंदर में एक क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी जहां पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की और इस दौरान बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे को हिरासत में ले लिया गया! यही नहीं उनके साथ कई अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया! इस खबर के आने के बाद शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग के लिए अपनी यात्रा को भी कैंसिल कर दिया!

लेकिन अब शाहरुख खान सुर्खियों में

दरअसल आर्यन खान की गिर फ्तारी के बाद अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने इंटरव्यू का वीडियो ट्वीट किया है यह काफी पुराना इंटरव्यू है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स वाली पार्टी का जिक्र किया है! यह इंटरव्यू 2020 में शर्लिन चोपड़ा ने दिया था! उस दौरान आईपीएल में केकेआर की टीम ने जीत हासिल की थी उसके बाद एक पार्टी आयोजित की गई थी जहां पर शर्लिन चोपड़ा भी मौजूद थी उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन केकेआर का जिक्र किया है जिसके मालिक खुद शाहरुख खान है!

शर्लिन चोपड़ा का खुलासा

इस इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा कहती है कि मैं डांस करते करते थक गई तो वाशरूम चली गई लेकिन जब वॉशरूम का दरवाजा खोला और जब दरवाजा खोला तो तब देखा मैंने, वह बहुत ही चौकन्ना कर गया मुझे! मैं सोच में पड़ गई कि क्या मैं गलत जगह पहुंची हूं फिर लगा नहीं लगा तो सही है वह वाशरूम ही है तो यह लोग यहां क्या कर रहे हैं? मैंने वहां पर स्टार वॉइस को शीशे के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर जिसे हम को कीन कहते हैं उसे लेते हुए देखा!

शर्लिन चोपड़ा आगे बताती हैं कि यह बहुत ही चौका देने वाला होता है अचानक से ऐसा कोई दृश्य जब सामने आए तो आप जरा सा शौक हो जाते हैं बिल्कुल ऐसा ही मेरा रिएक्शन था जैसे तैसे मैं वहां क्योंकि मुझे उस एक्टिविटी का हिस्सा नहीं बनना था बाहर निकल जाने के बाद मैंने देखा कि सब अपने-अपने जोन में चिल कर रहे थे एक अलग ही माहौल था फिर शाहरुख खान और उनके दोस्तों से मिलते हुए मैं बाहर निकल गई!

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि तब मुझे समझ में आया कि बॉलीवुड में किस तरह की पार्टियां होती है सेलिब्रेशन के लिए किन पदार्थों का सेवन किया जाता है आमतौर पर जब-जब टॉप होस्ट पार्टी रखता है तो वह जरूर न शीली प दार्थों का सर्व करता है क्योंकि यह माना जाता है कि जब तक आप ऐसे पदार्थों का सेवन ना करें तब तक किक नहीं चढ़ता है जोश नहीं चढ़ता और पार्टी के लिए यह जरूरी होता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *