इतने करोड़ की है Shahrukh Khan की वैनिटी वैन जिसमे होते है तैयार, किसी महल से कम नही है वैन।

Shahrukh Khan’s vanity van is worth so many crores: जब कभी भी बॉलीवुड के बादशाह की बात की जाती है तो हर किसी के जेहन में शाहरुख खान का नाम आ जाता है जिन्होंने अब तक कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है वही उनके चाहने वाले भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं लेकिन यह बात भी सच है कि शाहरुख खान स्टाइल के मामले में भी किंग खान है वही उनका फैशन सेंस लाखों लोग फॉलो करते हैं साथ ही अभिनेता एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीना पसंद करते हैं वह मुंबई के आलीशान बंगले में रहते हैं जिसका नाम मन्नत है उनके पास गाड़ियों का भी एक अच्छा खासा कलेक्शन है लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं अभिनेता की लग्जरी वैनिटी वैन के बारे में जिसकी कीमत करोड़ों में है! आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी शेन वॉर्न को लेकर बड़ा खुलासा,एक नंबर का अय्याश था इस हीरोइन को भेजता था आपति जनक मैसेज।

अभिनेता शाहरुख खान के पास बेहद ही लग्जरी वैनिटी वैन है जो अंदर से किसी फाइव स्टार होटल से तो कम नहीं है! वहीं अभिनेता के पास जो वैन है और इस वैन को दिलीप छाबरिया ने डिजाइन किया था जो मशहूर ऑटोमोबाइल डिजाइनर है! वही इस वैन में खान की हर एक सुख सुविधा का ध्यान रखा गया है! इतना ही नहीं बल्कि इसमें उन सभी चीजों को भी शामिल किया गया है जिससे शाहरुख खान को यहां भी घर जैसा ही महसूस हो!

शाहरुख खान की वैनिटी वैन में एक आलीशान वार्डरोब सेक्शन है जिसके अंदर पेंट्री सेक्शन, विशेष मेकअप चेयर और एक अलग टॉयलेट क्यूबिकल है! इसके अलावा मनोरंजन के लिए वैनिटी में बड़ी टीवी स्क्रीन भी लगाई गई है, ताकि शाहरुख अपनी वैनिटी में कभी बोर न हों! इस वैनिटी की छत को लकड़ी से सजाया गया है, जो इसे खूबसूरत लुक देता है! इसके अलावा इस वैन में इनबिल्ट शॉवर भी मिलता है!

शाहरुख की इस वैनिटी की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है, जिसका फर्श कांच का है! इसके अलावा इस वैनिटी में जगह का भी ध्यान रखा गया है! रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता की वैनिटी इस तरह से बनाई गई है कि आने वाले समय में इसका डिजाइन आसानी से बदल जाता है और यही इस वैनिटी को और भी खास बनाता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *