जब Amrita Singh ने Sunny Deol को धोखा दे सैफ अली खान से रचाई चोरी छिपे शादी, जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलती है अभी काफी ज्यादा सुर्खियों में रह चुकी है वहीं साल 1983 में फिल्म बेताब से अमृता सिंह ने बॉलीवुड में कदम रखा था वहीं इस फिल्म में अमृता सिंह के साथ बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल नजर आए थे और यह उनकी डेब्यू फिल्म हुआ करती थी वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सनी देओल और अमृता सिंह के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी! भारत की सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी Nita Ambani मंदिर में हमेशा लाल साड़ी पहनी है? ये है बड़ी वजह

वही खबरों की माने तो अभिनेत्री इस बीच सनी देओल के प्यार में पड़ गई थी हालांकि सनी देओल की एक सच्चाई जब अभिनेत्री को मालूम चला तब उनके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई! दरअसल असल जिंदगी में अमृता सिंह अभिनेता सनी देओल से शादी करना चाहती थी हालांकि सनी देओल तो पहले से ही शादीशुदा हुआ करते थे वहीं अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड रही पूजा से इंग्लैंड में शादी रचाई थी!

वह असल में धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि सनी देओल की शादी की बात सबके सामने आ जाए क्योंकि सनी देओल फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे थे वही धर्मेंद्र भी नहीं चाहते थे कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही सनी देओल पर शादीशुदा होने का ठप्पा लग जाए बहाल सनी देओल से अलग होने के बाद अमृता सिंह की लाइफ में भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री की बीमारी हो गई थी और कहा तो ऐसा भी जाता है कि अमृता सिंह और रवि शास्त्री शादी करना चाहते थे लेकिन यहां भी क्रिकेटर की एक शर्त उसकी शादी के आड़े आ गई थी जिसके चलते उनका ब्रेकअप हो गया था!

वही क्रिकेटर रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के आगे यह शर्त रख दी थी कि वह शादी करने के बाद फिल्मों में काम करने छोड़ दें और कहते हैं कि अमृता सिंह को यह तो शर्त बिल्कुल मंजूर नहीं थी बहरहाल साल 1991 में अमिता सिंह ने हर किसी से रिश्ता जोड़ कर सैफ अली खान के साथ शादी रचा दी से उनके दो बच्चे भी है एक का नाम सारा अली खान है तो दूसरे का नाम इब्राहिम अली खान है वही शादी के 14 साल के बाद इन दोनों का तलाक भी हो गया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *