महज 10 रुपए में बना सकते है आप यहां पर गर्लफ्रेंड, बस पूरी करनी पड़ती है ये शर्त।

चीन के गुआंडोंग में एक स्टोर है जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां लाइन में खड़ी होती हैं, जहां कोई भी पुरुष अपनी पसंद की लड़की को गर्लफ्रेंड के तौर पर किराए पर ले सकता है। हाँ, बिल्कुल सही! अगर आपको भी आते है खर्राटे तो अपनाये ये घरेलू चीजे, मिलेगा रिजल्ट।

दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां सिंगल युवक किसी खूबसूरत लड़की को गर्लफ्रेंड के तौर पर सिर्फ 10 रुपये में किराए पर ले सकता है। चीन के गुआंडोंग में एक स्टोर है जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां लाइन में खड़ी होती हैं, जहां कोई भी पुरुष अपनी पसंद की लड़की को गर्लफ्रेंड के तौर पर किराए पर ले सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आपको यह भी बता दें कि 20 मिनट के लिए 10 रुपये देने होंगे। इसके लिए सबसे पहले आपको लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड स्कैन करना होगा और उसके बाद पैसे देने होंगे, जिसके बाद आप उस लड़की को अपने साथ घूमने के लिए ले जा सकते हैं।

लेकिन इसके लिए शर्त यह है कि आप लड़की को उसी मॉल और स्टोर के आसपास टहला सकते हैं, लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं. अगर आप उस लड़की को ज्यादा समय अपने पास रखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको ज्यादा कीमत चुकानी होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *