Mukesh Ambani फिर मचाने वाले है धमाका,अब देंगे 2 साल फ्री इंटरनेट और बहुत कुछ

Reliance Jio हर वक्त अपने धमाकेदार वाले ऑफर से सबको हैरान कर देता हैं। कुछ वक्त पहले ही जिओ ने आपने कुछ नए प्लान्स की शुरुवात की हैं। जियो का यह प्लान सभी को काफ़ी पसंद आ रहा हैं, इसके अंर्तगत आपको नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम फ्री मिल रहा है। तो है ना यह धमाकेदार ऑफर।

See More: शिल्पा नहीं बल्कि छोटे पर्दे की यह एक्ट्रेस थी अंगूरी भाभी के रूप में पहली पसंद

जियो के 599 Postpaid Plan के बारे में

Jio के 599 रुपये के रिचार्ज पर यूजर को 100जीबी डेटा ऑफर का ऑफर और डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी 10 रुपये आपकों देना होगा। इस प्लान की खासियत यह है कि 200GB तक डेटा रोलओवर में आपकों मिल सकते हैं।

इस रिचार्ज के साथ आपकों डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस करने की सुविधा। इसी प्लान में एक एडिशनल सिम कार्ड भी आपकों प्राप्त होगा।

जियो का 599 प्लान उन लोगों को काफ़ी पसन्द आयेगा जो ओटीटी प्लेटफॉर्म देखना पसंद करते हैं। Netflix और Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शनी फ्री एक साल के लिए और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। पर यह बात ध्यान दें, इस प्लान से रीचार्ज करने वाले लोगों के पास 99 रुपये वाला जियोप्राइम होना ज़रूरी हैं तभी यूजर्स लाभ उठा पाएंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *