Sanjay Dutt की बड़ी बेटी को बेशुमार खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी नहीं टिकती , विदेश में रहकर…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त अपने जीवन में कई सारी हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं वहीं उतना ही बॉलीवुड में किसी भी अभिनेता ने नहीं किया होगा यही कारण है कि आज के समय में उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल है वही संजय दत्त के बारे में बात की जाती है तो उन्होंने अपने अभी तक के जीवन में काफी नाम और इज्जत कमाया है और बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पहचान भी बनाई है जिसके चलते आज के समय उनको पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी अच्छे से जानते हैं! आज हम आपको उनके नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने वाले हैं जो कि बेहद ही ज्यादा खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती है! अपने पोते के कहने पर Anand Mahindra करने जा रहे है ये बड़ा काम,चारो तरफ हो रही है चर्चा

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त का बॉलीवुड से तो निजी तौर पर कोई भी रिश्ता नाता नहीं है और वह भारत में भी नहीं रहती है लेकिन उसके बावजूद भी त्रिशाला दत्त अक्सर ही सुर्खियां बटोरटी रहती हैं! यहां आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी रही दिवंगत रिचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त है! वही वह 33 साल की है और अमेरिका में रहती है यानी कि भारत में बिल्कुल नहीं रहती तो बॉलीवुड से उनका कोई रिश्ता नाता ही नहीं है!

यहां आपको बता दें कि संजय दत्त और रिचा साल 1987 में शादी के बंधन में बंध गए थे वह साल 1988 में त्रिशाला दत्त का जन्म हुआ था लेकिन रिचा का बीमारी के चलते साल 1996 में निधन हो गया था वही उनके निधन के समय त्रिशाला 8 साल की थी! ऐसे में चाहे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से क्यों दूर हो लेकिन उसके बावजूद भी वह अपनी खूबसूरत और बेहद ग्लैमरस लुक से शुरू बनाई जाती है!

वही सोशल मीडिया पर भी संजय दत्त की बेटी काफी ज्यादा सक्रिय पाए जाते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को अपने चाहने वालों के बीच शेयर करते रहती हैं और अपने हॉट अंदाज लोगों को दिखा कर हैरान कर देती है! वैसे तो बता दे कि वह एक चर्चित स्टार्किड है और संजय दत्त की बेटी होने के चलते उनका सुर्ख़ियों में बना रहना भी सही है वह पिता के साथ ही अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त के साथ भी रिश्ते से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर ती है! फिलहाल तो उनकी चर्चा तस्वीरों के चलते हो रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *