TRP मामले में बड़ी उलटफेर, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पहुंच गया इस पायदान पर….

जैसा की आप सबको मालूम है कि हर साल कोई ना कोई नया सीरियल आता है लेकिन टीआरपी सबसे बड़ा फैक्टर साबित होती है अगर टीआरपी अच्छी मिलती रहे तो सीरियल कंटिन्यू रहता है वरना सीरियल को बंद कर दिया जाता है वही इसी के चलते हर हफ्ते सीरियल की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लाकर सीरियल बनाने वाले अपने दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करते रहते हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि शो की कहानी का सीधा असर टीआरपी पर पड़ता है। इस टीआरपी गेम के मद्देनज़र कई बार मेकर्स को शो की कहानी उलटनी पड़ती है। Ormax Media ने साल 2022 के छठे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की है। अपनी कहानी के आधार पर जानिए इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर आया। आंखें मटका कर हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली प्रिया वरियर ने ऑफ शोल्डर पहनकर मचाया धमाल, एक झलक आपको भी बना देगी दीवाना

‘तारक मेहता का चश्मा’ – नंबर 1

इस हफ्ते भी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीआरपी के मामले में पहले नंबर पर है। खास बात यह है कि यह शो कई साल पुराना है और अभी भी लोगों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

‘अनुपमा’ – नंबर 2

कई महीनों से नंबर वन पोजिशन पर चल रहे सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स के लिए बुरी खबर है। दर्शकों को अब इस शो की कहानी थोड़ी बोरिंग लग रही है इसलिए यह शो टीआरपी में नंबर 1 पर नहीं बल्कि नंबर 2 पर है.

‘द कपिल शर्मा शो’ – नंबर 3

तीसरे नंबर पर मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ है। यह शो टीआरपी में तीसरे नंबर पर बना हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *