BIG DEAL: 8GB RAM और 256GB SSD वाला Lenovo लैपटॉप मिल रहा कौड़ियों के भाव, महज छोटी सी रकम और Laptop आपका

फ्लिपकार्ट पर आज यानी 12 फरवरी से एक नई सेल ग्रैंड गैजेट डेज सेल शुरू हो गई है, जिसमें आपको तरह-तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आज हम इस सेल में मिलने वाले एक Lenovo लैपटॉप की डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप इसे 57,990 रुपये की जगह 18,940 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस डील के बारे में।

लेनोवो के लैपटॉप इतने सस्ते में खरीदें

Lenovo का Lenovo IdeaPad 3 Thin और Light लैपटॉप बाजार में 57,990 रुपये में उपलब्ध है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह लैपटॉप 32% की छूट के बाद 38,990 रुपये में बिक रहा है। आप चाहें तो इस लैपटॉप को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप इस लैपटॉप का भुगतान करने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 5% यानी 1,950 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे लैपटॉप की कीमत 37,040 रुपये हो जाएगी।

एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाएं

फ्लिपकार्ट पर इस डील में एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसमें आप अपने पुराने लैपटॉप के बदले इस लैपटॉप को खरीदने पर 18,100 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो आप इस लैपटॉप को 57,990 रुपये की जगह 18,940 रुपये में घर ले जा सकते हैं। कुल मिलाकर इस डील में आपको 39,050 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

लेनोवो IDEAPAD 3 लैपटॉप की विशेषताएं

Lenovo Core i3, 10th Gen का यह लैपटॉप विंडोज 11 होम पर काम करता है और बेहद पतला और हल्का है। इस लैपटॉप में आपको 15.6 इंच की FHD एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज और एक बार चार्ज करने पर 11 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ मिलेगी। कार्ड रीडर, यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई पोर्ट के साथ, आपको 720 पिक्सल का प्राइवेसी शटर वेबकैम भी मिलेगा। इसमें आपको दो साल की ऑन-साइट वारंटी और एक साल की घरेलू वारंटी भी मिलेगी।

ऐसे कई डील्स और ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या मोबाइल एप पर जा सकते हैं। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की यह सेल 16 फरवरी तक चलेगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *