जब खेसारी लाल यादव पर ठोक दिया था सानिया मिर्जा ने मुकदमा, जेल में भेजने की कर दी थी मांग, जाने क्या था मामला

भोजपुरी सिनेमा की भी आज देश भर में काफी ज्यादा पहचान बन चुकी है वहीं भोजपुरी सिनेमा के कई सारे सितारे ऐसे भी हैं जो आज अपनी अदाकारी के बदौलत ही देश और दुनिया में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं वही लेकिन आज हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बारे में! बिहार और उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में उनके चाहने वाले हैं!

बतौर गायक भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्होंने शुरुआत की थी और अब है भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आते हैं और अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते हैं और उन्होंने अपने अभिनय के दम पर ही उत्तर प्रदेश बिहार के लोगों में एक खास पहचान बनाई हुई है वही आज कि हम इस अपने लेख में सानिया मिर्जा और खेसारी लाल यादव से जुड़ा हुआ एक मामला शेयर करने जा रहे हैं!

आज खेसारी लाल जितनी ज्यादा पॉपुलर हैं वही उससे ज्यादा कहीं वह विवादों में भी रह चुके हैं एक बार दो खेसारी लाल यादव अपनी एक एल्बम की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे दरअसल खेसारी लाल यादव की एक एल्बम रिलीज हुई थी और इस एलबम के अंदर उन्होंने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के नाम का इस्तेमाल कर लिया था तो इसके ऊपर सानिया मिर्जा काफी ज्यादा बढ़ा दी गई थी और उन्होंने खेसारी लाल यादव के ऊपर मामला दर्ज करवा दिया था इतना ही नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने खेसारी को जेल भिजवाने तक की मांग की थी और इस वजह से यह मामला काफी समय तक सुर्खियों में रहा था!

हालांकि एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी धमाल मचा रहा है इस वीडियो के अंदर खेसारी लाल यादव और सानिया मिर्जा ही दिखाई दे रहे हैं वह डांस कर रहे हैं और सबसे मजेदार बात तो यह रही है कि इस बात का खुलासा खुद खेसारी लाल यादव ने किया था वही बता दें कि इस रियलिटी शो में खुद सानिया मिर्जा भी खेसारी लाल यादव के साथ मौजूद थी!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *