Sophia Chaudhary की बोल्ड अंदाज में सेक्सी फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख फैंस हुए हुस्न के दीवाने

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और गायक सोफी चौधरी काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया है अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है! वही आपको बता दें कि सोफी चौधरी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग और डांसिंग क्वीन भी कही जाती है! Shri Devi की छोटी बेटी खुशी बनने जा रही है बॉलीवुड के इस बड़े खानदान के घर की बहु, खुद आलिया ने किया खुलासा….

बॉलीवुड की अभिनेत्री और सिंगर सोफी चौधरी का जन्म 1982 में मैनचेस्टर में हुआ था और वही उनके पिता का नाम सोफिया लोरेन है तो इसीलिए उन्होंने अपना नाम सोफी चौधरी रखा है जो कि अपने पिता के इटालियन लोरेन के नाम पर रखा गया वहीं उनके पिता सोफिया लोरेन के बहुत बड़े फैन थे!

यहां बता दें कि सोफिया ने लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स अपनी पढ़ाई पूरी की है वहीं उन्होंने स्कूल पर म्यूजिक एंड ड्रैमेटिक आर्ट्स से भी पढ़ाई की है जिसमें उन्होंने गोल्ड मेडल हासिल किया है!

वही सोफी ने अपना पहला गाना 12 साल की उम्र में ही गाया था और उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री से पहले विजे का काम किया था! वहीं अभिनेत्री ने साल 2005 में आई फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी!

वहीं अभिनेत्री सोफी चौधरी ने अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस लुक से हर किसी को दीवाना बनाया है इतना ही नहीं बल्कि डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी अभिनेत्री चुकी है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *