तलाक से पहले बहू के लिए नागार्जुन ने कहीं थी कुछ ऐसी बात, सुन सभी हुए चकित

हम सभी जानते हैं कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अलग हो गए हैं। जब दूसरों के लिए आइडल बने इस कपल के अलग होने की खबर आई और जब खुद स्टार्स ने इस बात की पुष्टि की तो फैंस को मायूसी हाथ लगी. उन्हें अब भी यही उम्मीद है कि ये दोनों फिर से एक हो जाएंगे। बता दें की इस बीच दोनों के तलाक को लेकर भी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इनमें से एक में नागार्जुन अक्किनेनी को यह कहते हुए बताया गया था कि ‘सामंथा ने पहले तलाक के लिए आवेदन किया था और नए साल के बाद जोड़े के बीच चीजें बिगड़ने लगीं’। हालांकि बाद में साउथ के इस सुपरस्टार ने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि ये सब बातें महज अफवाह हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।

गौरतलब है कि मैन स्टार को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहू की खुलकर तारीफ की थी। अभिनेता ने कहा था, ‘सामंथा मेरी बच्ची है। हम पहले भी प्रोफेशनली मिले थे और मैंने हमेशा उनके प्रोफेशनलिज्म और एक्टिंग का सम्मान किया है। उनके द्वारा किए गए काम का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह आगे कहते हैं कि फिल्म में काम करते हुए हमने जो बॉन्ड बनाया वह अद्भुत था। जब वह मेरी बहू बनकर आई तो उससे मेरा प्यार और बढ़ गया। इसी कड़ी में वह अपनी बहू के बारे में बात करते हुए आगे कहते हैं एक ससुर को पिता की तरह अपनी बहू के करियर पर गर्व व्यक्त करते हुए देखना दुर्लभ है। हालाँकि, नागार्जुन ने इसे बिना किसी हिचकिचाहट के व्यक्त किया, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि उन्होंने इन भावनाओं को दिल से महसूस किया। जब किसी लड़की को ऐसा ससुर मिल जाता है तो उसके लिए शादी के बाद भी अपने करियर के सपनों को पूरा करना आसान हो जाता है। क्योंकि अपने मायके की तरह उसे भी ससुराल में पिता का ऐसा तुल्य मिलता है, जो उसके सपनों को सहारा देता है. आपको बता दें कि वैसे नागार्जुन अपनी बहू की तारीफ करते हुए यहीं नहीं रुके. बल्कि उन्होंने कहा था कि ‘मैं उनकी उपलब्धियों को हैरानी से देखता हूं’। वह आश्चर्यजनक है। हमारा रिश्ता बहुत मजबूत है। तुम ससुर को ससुराल से निकाल दो, क्योंकि वह मेरे लिए मेरी बेटी के समान है।’ अपने करीबी रिश्ते का सबूत देते हुए उन्होंने यह भी बताया कि सामंथा उन्हें प्यार से ‘नाग मामा’ कहकर बुलाती हैं।

हम आपको बताते चलें ऐसा नहीं है कि ये नागार्जुन के मन के भाव मात्र हैं, बल्कि सामंथा स्वयं उसमें अपने पिता की छवि देखती है। इस सुपरस्टार के लिए उनके मन में जितना प्यार, स्नेह और सम्मान है, वह उनके सोशल मीडिया हैंडल पर कई बार जाहिर होता है। नागा से अलग होने के बाद भी वह कभी अपने ससुर से मिलती हैं तो कभी उनकी पोस्ट पर रिएक्ट करती नजर आती हैं। तलाक का मतलब सभी रिश्तों को तोड़ देना नहीं है, खासकर उस व्यक्ति को जिसने हमेशा आपका साथ दिया है। अगर ऐसा ससुर मिल जाए, जो हमेशा पिता की तरह उसके साथ रहा हो, तो बहू को हमेशा उसके लिए सम्मान की भावना बनाए रखनी चाहिए, चाहे उसके बाकी जीवन में कुछ भी हो। ऐसा करने से उन्हें अपने जीवन में हमेशा दो पिताओं का समर्थन प्राप्त होगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *