सारा अली खान के साथ मिलकर टीवी की अनुपमा ने लगाए ठुमके, दिखाए जबरदस्त मूव, वीडियो वायरल 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में काफी बिजी नजर आ रही है। अभिनेत्री इस फिल्म के गाने चकाचक पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

गाना देशभर में वायरल हो रहा है और हर पार्टी का सबसे पहला पसंद भी बन गया है। इस गाने पर डांस करते हुए लोग रील भी बनाते जा रहे हैं। सारा अली खान भी इस गाने पर कहीं भी फैंस संग झूमने लगती है। हाल ही में सीरियल अनुपमा की लीड अभिनेत्री रूपाली गांगुली के साथ भी इस गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

सारा संग अनुपमां का डांस  

अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की रियल लाइफ में मौज मस्ती तो आपने देखी ही होगी अब वह एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ उनके सुपरहिट गाने चकाचक पर भी डांस करती हुई दिखाई दे रही है। दोनों साड़ी में इस गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

रुपाली तो सारा अली खान को टफ कंपटीशन भी दे रही है। दोनों के एक्सप्रेशंस भी काफी ज्यादा सुंदर है और उनके मूवस् भी काफी ज्यादा परफेक्ट है रुपाली के यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

https://www.instagram.com/reel/CXk9cIphZYg/

सारा अली खान के साथ रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि अपने भाई की चकाचक कोरियोग्राफी पर चकाचक गर्ल के साथ चकाचक आउटफिट में डांस कर रही हैं। स्वीटेस्ट एंड मोस्ट डाउन टू अर्थ।

क्रिसमस पर रिलीज हो रही सारा की मूवी 

आपको बता दिया जाए कि अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के भाई विजय गोयल पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं उन्होंने अतरंगी रे फिल्म के सुपरहिट गाने चकाचक को कोरियोग्राफ किया है।

उन्हीं के कोरियोग्राफ किए गए हुए गाने पर अभिनेत्री सारा अली खान जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है और दुनिया को भी झूमा रही है। फिल्म की बात करें तो अभिनेत्री के यह मूवी क्रिसमस 2021 के मौके पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में सारा अली खान के ऑपोजिट वरुण धवन और अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *