जब कियारा आडवाणी की मौसी को दे बैठे छोटी सी उम्र में सलमान खान अपना दिल, प्यार में हो गए थे बुरी तरह पागल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी हर कोई बड़ी ही अच्छी तरीके से जानता है वही सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में छोटे से लेकर बड़े फिल्मों में भी काम किया है और उन्होंने अपने अभिनय के बलबूते ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है वहीं सलमान खान ने अपने 30 साल के लंबे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपर डुपर हिट फिल्में भी दी है और उनकी ज्यादातर फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती हुई नजर आती है!

बता दे की बीवी हो तो ऐसी फिल्म से सलमान खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी लेकिन सही मायने में बात की जाए तो फिल्म मैंने प्यार किया से ही उनको पहचान मिल पाई यह सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी और इसके बाद तो लगातार सलमान खान का करियर का ग्राफ ऊपर ही चलता रहा! इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान अपने अभिनय के साथ-साथ रिश्तो को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए रहते हैं वहीं बॉलीवुड की ऐसी कई सारी अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान का नाम भी जुड़ चुका है!

जैसा कि हर किसी को पता है कि विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कैटरीना कैफ तक सलमान खान का नाम जुड़ चुका है परंतु शायद ही किसी को इस बात का भी मालूम होगा कि सलमान खान का पहला प्यार कोई अभिनेत्री नहीं है जी हां सलमान खान का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि कियारा आडवाणी की मौसी है! तो आइए जान लेते हैं इस पूरे वाक्य को-

यहां पहले आपको बता दें कि लेखक जसीम खान ने सलमान खान के ऊपर बायोग्राफी लिखी हुई है और इसके अनुसार उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी है जोकि कियारा आडवाणी की मौसी है! उनकी इस किताब के अनुसार उस समय सलमान खान महज 16 साल की उम्र में थे जब उनको शाहीन जाफरी से प्यार हो गया था!

हालांकि इस दौरान शाहीन जाफरी और सलमान खान का प्यार भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा था तो उस समय सलमान खान कॉलेज के सेकंड ईयर में हुआ करते थे और इसी कॉलेज में उनके साथ पढ़ाई किया करती थी और ऐसा भी बताया जाता है कि सलमान खान अपनी लाल रंग की स्पोर्ट्स कार के लिए कॉलेज के सामने खड़ा कर दिया करते थे वह सही जाफरी का कॉलेज के गेट पर घंटो तक इंतजार किए थे!

हालांकि सलमान खान शाहीन जाफरी के साथ इतनी मोहब्बत किया करते थे कि उन्होंने अपने परिवार तक से उनको मिलवा दिया था और ऐसे में दोनों ही परिवार वालों ने इस रिश्ते को मंजूरी तक दे दी थी लेकिन लोगों को ऐसा लगने लग गया था कि दोनों बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बनने वाले हैं और परंतु इस रिश्ते के बीच में अचानक से अभिनेत्री संगीता बिजलानी की एंट्री हो गई थी!

दरअसल यह मामला एक हेल्थ क्लब का है जहां उन्हें सलमान खान और शाहीन जाफरी जाया करते थे वहीं पर संगीता बिजलानी भी आया करती थी और इसके बाद शाहीन जाफरी की नौकरी तो एयर लाइन में लग गई थी इसकी वजह से सलमान और उनके बीच काफी दूरियां बढ़ गई थी! अब ऐसे में जब उनके बीच दूरियां बढ़ने लग गई तो वह धीरे-धीरे संगीता बिजलानी के प्यार में पड़ गए और दोनों ने शादी करने का फैसला भी बताया जाता है कि बाद में शादी के लिए खुद अभिनेत्री ने साफ तौर पर इंकार कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *