जानिए आखिर कैसे एकता कपूर के जरिए नीलम कोठारी ने 42 की उम्र में रचाई थी दूसरी शादी

पिछले 90 के दशक में बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री नीलम कोठारी ने 24 जनवरी 2022 की तारीख को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई है. इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों के साथ-साथ लाखों फैंस ने एक्ट्रेस को उनकी एनिवर्सरी के इस खास मौके पर विश किया है। इसी को मद्देनजर रखते हुए ऐसे में आज की पोस्ट के जरिए हम बात करने जा रहे हैं एक्ट्रेस नीलम कोठारी की असल जिंदगी के बारे में, और हम आपको उनकी पर्सनल और मैरिड लाइफ से जुड़ी बातों से रूबरू कराने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि सबसे पहले अगर विवाहित जीवन की बात करें तो अभिनेत्री ने अभिनेता समीर सोनी से 2011 में एक निजी समारोह में शादी की, जो समीर सोनी के साथ-साथ नीलम कोठारी से उनकी दूसरी शादी थी। अगर हम समीर सोनी की बात करें तो एक तरफ जहां वह बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाते हैं। वहीं नीलम कोठारी भी अपने जमाने की सफल बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शुमार हैं. हालांकि शादी के बाद नीलम कोठारी अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अब एक मशहूर ज्वेलरी डिजाइनर बन चुकी हैं। आपको बताते चलें कि समीर सोनी और नीलम कोठारी की पहली बार मुलाकात साल 2007 में एक पार्टी में एकता कपूर के जरिए हुई थी। इस बात की जानकारी खुद समीर सोनी ने अपने एक इंटरव्यू में दी थी, जहां उन्होंने बताया था कि एकता ने ही इन दोनों की मुलाकात कराई थी.

हम आपको बता देती समीर ने आगे बताया कि एक रात समीर ने 2 बजे नीलम कोठारी को फोन किया था और फिर उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया. जिसके बाद समीर ने उन्हें मैसेज किया कि वो कॉल बैक करने में यकीन नहीं रखतीं? जिसके बाद अगले ही दिन नीलम कोठारी ने उन्हें कॉल किया, जिसके बाद दोनों पहली बार डेट पर गए. हम आपको बता दे की फिर आखिरकार कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 24 जनवरी 2011 को दोनों ने हमेशा के लिए शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के करीब 2 साल बाद यानी साल 2013 में एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने भी 2 सितंबर को एक बेटी को गोद लिया, जिसका नाम अहाना है.

अगर हम नीलम कोठारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो नीलम कोठारी ने 1984 की बॉलीवुड फिल्म जवानी से हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन इस फिल्म में नीलम के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा नीलम कोठारी का नाम बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ असल जिंदगी में भी जुड़ा और कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ नजर आईं इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला. इसके बाद इन दोनों स्टार्स का असल जिंदगी में भी अफेयर रहा, लेकिन गोविंदा उन दिनों सुनीता को डेट कर रहे थे, इस वजह से उन्होंने इस रिश्ते से अपने कदम पीछे खींच लिए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *