22 साल पहले 18 नवंबर को शादी करने वाले थे सलमान खान, पर अचानक ‘यार मेरा मूड नहीं’ कह कर शादी को कैंसल किया, जानिए किस्से करने वाले थे शादी

बॉलीवुड में जब भी सलमान की बात आती है, सबके के मन में पहला सवाल यही आता है, कि वे शादी कब करेंगे, या वे शादी करेंगे भी की नहीं। पर क्या आपको पता है, आज से 22 साल पहले सलमान खान शादी करने के लिए तैयार हो चुके थे, बात तो शादी की तारीख तय करने तक पहुंच गई थी। फिर अचानक कुछ ऐसा हो गया, जिसके कारण उन्होंने सारा प्लान कैंसल कर दिया, इस बात का खुलासा खुद सलमान खान के खास दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने की थी वो भी कपिल शर्मा शो पर, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

\

हम बात कर रहे कपिल शर्मा शो में सलमान खान के खास दोस्त साजिद नाडियाडवाला के द्वारा सलमान के शादी के बारे में किए गए खुलासे के बारे में। इस शो में उन्होंने बताया कि वे और सलमान खान साथ में एक फैसला किए थे, यह फैसला था उनका कभी शादी नही करने का फैसला। लेकिन एक दिन अचानक सलमान खान ने यह फैसला बदल कर साजिद को कह डाला, की वे और साजिद एक ही दिन शादी करेंगे। फिर बात शादी की डेट तक पहुंच गई, और इन दोनो ने मिलकर 18 नवंबर की तारीख तय की। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 18 नवंबर को सलमान के पैरेंट्स सलीम खान और सलमा की शादी सालगिरह होती हैं।

पर हुआ यूं कि, तारीख फिक्स करने के कुछ दिन बाद सलमान ने साजिद को कॉल कर के यूं कह कर शादी के लिए मना कर दिया,‘ यार मेरा मूड नहीं है’। इस पर होना क्या था, साजिद ने तय डेट पर शादी कर डाली, पर सलमान भाई आज तक कुंवारे रह गए।

इसी दौरान साजिद ने अपने शादी से जुड़ा एक किस्सा भी कुछ इस तरह कह कर शो में सबके साथ शेयर किया, ‘सलमान मुझे शादी की बधाई देने के लिए स्टेज पर आए और कान में कहा अगर अभी भी भागना है तो बाहर गाड़ी खड़ी है। इसके बाद उन्होंने मेरी पत्नी को बधाई दी’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, उस समय सलमान खान एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ शादी करने जा रहे थे। वहीं उनके शादी न करने के बाद, संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी के बंधन में बंध गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Najiya ❤ (@salman.najiya)

वही सलमान की आगामी फिल्मों की बात करे तो, वे लाल सिंह चड्ढा, पलटन, और टाइगर-3 में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा उनकी हाल में रीलीज हुई फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, जिसमे वे अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ दिखे थे, लोगो द्वारा काफी पसंद की गाई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *