एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने पहने इतने पतले कपड़े की उनके अंडर गारमेंट्स तक नजर आए, वायरल हुई एक्ट्रेस की यह तस्वीरें

साउथ की अभिनेत्री रकुल प्रीत बॉलीवुड में भी अपने नाम का झंडा गाड़ चुकी है। बॉलीवुड में उन्होंने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा हमेशा अपने एक्टिविटीज के लिए रकुल सुर्खियों पर बनी रहती है।

रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। हमेशा से रकुल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जोकि फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन फिल्मों में इतनी गॉर्जियस दिखने वाली रकुल कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाती है जो कि उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है।

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो कि कभी कभी कुछ ऐसी डिजाइन ड्रेसेस पहन लेती है और उसे पहनकर पब्लिक प्लेसेस पर चली आती है जिससे उन्हें ही शर्मिंदा होना पड़ता है। बाद में।

कई बार अभिनेत्री ऐसे कपड़े पहन कर पब्लिक प्लेसेस कर चली जाती है और मीडिया वाले उन्हें घेर लेते हैं जिस वजह से वह काफी ज्यादा अनकंफरटेबल हो जाती है और इस दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

हाल ही में रकुल प्रीत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसमें एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आई। रकुल प्रीत की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब जगह वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं साथ ही तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं जहां कुछ लोगों ने उनके लिए सपोर्ट दिखाया वहीं कुछ लोगों ने उनको जमकर ट्रोल भी किया।

http://https://www.instagram.com/p/CZTQaCivFMv/?utm_source=ig_web_copy_link

यह तस्वीरें जिस दौरान खींची गई थी उस दौरान कैमरे की लाइट उन पर पड़ रही थी और रकुल की ड्रेस इतनी पतली थी कि उनके अंडरगारमेंट्स झलकने लगे थे।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि रकुल कितनी ज्यादा अनकंफरटेबल फील कर रही थी उस दौरान जब मीडिया वाले उन्हे घेर तस्वीरे के रहे थे।तस्वीर में देखा जा सकता है की उन्होंने एक ब्लैक कलर का वन पीस कैरी किया हुआ था जिसमें वह बिल्कुल कैजुअल लुक में नजर आ रही थी। लेकिन उनका लुक वैसे तो काफी खूबसूरत था लेकिन जब लाइट उन पर पड़े तो उनके अंडर गारमेंट्स झलकने लगते हैं जो कैमरे में कैद हो जाता है । और रकुल कि इस तस्वीरों पर लोगों की नजर पड़ती है और तस्वीरें वायरल हो जाती है।

http://https://www.instagram.com/p/CX4__7XqUd8/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान रकुल एक और वजह से भी सुर्खियों पर बनी हुई है वह है अपनी लव लाइफ को लेकर । कई अभिनेत्रियां ऐसी होती है जो कि अपने लाइफ लव लाइफ के बारे में खुलकर बात ही नहीं करती लेकिन लोग उनका पता लगा ही लेते हैं एक्ट्रेस रकुल प्रीत फिलहाल एक्ट्रेस जैकी भगनानी के साथ रिलेशन में है और यह बात रकुल प्रीत ने खुद अपनी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। ‌ इसके अलावा दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है ।

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। रकुल और जैकी की जोड़ी को उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं और फैंस को उनकी शादी की इंतजार है।

हालांकि रकुल और जैकी ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

वहीं अगर बात करें रकुल प्रीत की करियर की और उनके वर्कफ्रंट की तो बता देकि रकुल आने वाले कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली है, जिनमें ‘अटैक’, ‘ऐलान’, ‘छत्रीवाली’, ‘रनअवे 34 ’, ‘थैंक गॉड’, ‘डॉक्टर जी’ ‘मिशन सिंड्रेला’, ’जगत जेंथ्री’ जैसी फिल्में शामिल है। ‌

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *