निरहुआ और पाखी हेगड़े का हॉट लुंगी डांस, रोमांस वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

जैसा की हम सभी जानते है भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirauha Song) के गाने को लोगों द्वारा यूट्यूब पर बहुत ज्यादा ही पसंद किया जाता हैं। निरहुआ अपनी फिल्मों और गानों के जरिए फैंस के दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाई है। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को हिट माना जाता हैं।

लेकिन इस समय यूट्यूब पर निरहुआ और पाखी हेगड़े का एक पुरना गाने सबसे ज्यादा ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस गाने में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस पाखी हेगड़े रोमांस करती हुई बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि व गाना ‘दिल के मामला बा’ उनकी फ‍िल्‍म मैंने दिल तुझको दिया का बताया जा रहा है। यह फ‍िल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और अब फिल्म के गाने को आज भी सोशल मीडिया पर धूम मचाती हुई दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि अभिनेता निरहुआ लुंगी में दिखाई दे रहे हैं, वहीं पूजा ने भी सफेद शर्ट और ब्‍लू स्‍कर्ट पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 13,314,392 से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और लोगों को भी बेहद पसंद आ रहा है। यहां देखिये यह हॉट रोमांस वीडियो जो लोगों के दिलों पर राज करता हुआ दिखाई दे रहा हैं।

निरहुआ की फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी मेहनत से एक ख़ास पहचान बनी है। वो ना सिर्फ़ एक पॉपुलर अभिनेता है बल्कि एक पॉपुलर गायक भी हैं। साल 2008 में जो फिल्म रिलीज़ हुई थी‘निरहुआ रिक्शावाला’उसमें मुख्य अभिनेता के रूप में काम किए थे निरहुआ। इतना ही नहीं उनकी एक ही साल में 5 फ़िल्में हिट हुई थी।

निरहुआ ने अपनी सक्सेस को अपनी मेहनत और लगन से हासिल किया है। उन्होंने अपनी आलिशान जिन्दगी के लिए बहुत कड़ी मेहनत और संघर्ष की है। उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी था जब उन्हें अपने घर चलाने के लिए मजदूरी करनी पड़ती थी।

उन्होंने ऐसे वक्त में भी हार नहीं माना और अपनी मेहनत और लगन से इतनी बड़ी सक्सेस हासिल कर चुके हैं। आज वो एक आलिशान जिन्दगी बिता रहे है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *