2022 में आने वाली है इन 90 के दशक की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक

अगर कहा जाए कि बॉलीवुड पुरानी यादों के लंबे सफर पर निकल चुका है तो यह बात बिल्कुल भी गलत नहीं होगी. हम आपको बता दें कि इसका मतलब अब 90 के दशक के पुराने गानों से ही लें ले तो उनके रीमिक्स बैक टू बैक आधुनिक वर्जन म्यूजिक के मिश्रण से कंपोज किए जा रहे हैं. गर्व की बात यह है कि इन गीतों की लोकप्रियता भी युवा पीढ़ी के बीच उच्च स्तर पर है. हम आपको बता दें कि इन गानों की धुन लोगों को 90 के दशक की यादों में ले गई है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीते दिनों पुरानी सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल बनाने की मांग तेजी से बढ़ी है. फिल्म निर्माताओं ने इस पर भी ध्यान दिया है, जिसके चलते कुछ पुरानी फिल्मों के सीक्वल साल 2022 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

बड़े मियां छोटे मियां 2

हम आपको बता दें कि 1998 की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा द्वारा निभाई गई प्रतिष्ठित दोहरी भूमिकाओं में कोई जोड़ नहीं है. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माताओं के पास कुछ क्रेजी स्टार पावर है, जो सीक्वल को सफल बना सकती है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली अब्बास जफर फिल्म के सीक्वल का निर्देशन करने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

नो एंट्री 2

हम सभी जानते हैं कि साल 2005 में आई सलमान खान की फिल्म ‘नो एंट्री’ किसी हंसी के शो से कम नहीं थी. फिल्म में अनिल कपूर, बिपाशा बसु, फरदीन खान, सेलिना जेटली जैसे कई बड़े सितारे थे. यह फिल्म इतनी ब्लॉकबस्टर थी कि आज भी लोग टीवी पर आने पर अपना मूड हल्का करने के लिए इसे देखते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए 10 हीरोइनों को साइन किया गया है. वहीं फिल्म के लिए सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर को फाइनल किया गया है.

भूलभुलैया 2

हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ कॉमेडी और हॉरर का परफेक्ट मिक्स थी. फिल्म ने फैंस का खूब मनोरंजन किया. इस फिल्म का सीक्वल आपका मजा दोगुना करने के लिए तैयार है. हालांकि कई लोगों को इस बात से निराशा जरूर हुई होगी कि अक्षय कुमार फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में वापसी नहीं कर रहे हैं. उनकी जगह कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव जैसे सितारे भी फिल्म में दिखाई देंगे.

कृष 4

हम सभी को अभी भी ऋतिक रोशन स्टारर ‘कोई मिल गया’ और भारत का पसंदीदा एलियन ‘जादू’ याद ही होगा. अच्छी खबर यह है कि इस सीरीज की चौथी किस्त बन रही है और देश में कोरोना वायरस की स्थिति में सुधार के बाद फिल्म रिलीज होगी. यह हमने नहीं कहा है, बल्कि फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन हैं, जो जल्द ही ऋतिक के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं, वह है इससे जुड़ी एक रिपोर्ट, जिसमें कहा गया है कि नई फिल्म में जादू की वापसी होगी.

इश्क विश्क 2

शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ एक बेहतरीन रोमांटिक फिल्म थी, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. फिल्म में शाहिद और अमृता की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. पहली फिल्म रिलीज होने के 19 साल बाद उनके छोटे भाई ईशान खट्टर इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. साफ है कि फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी, लेकिन इसे आज के समय को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा, ताकि युवा इससे जुड़ सकें.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *