स्नेहा दुबे ने बिना बात किये ही आजतक के पत्रकार को दिखाया बाहर का रास्ता

संयुक्त राष्ट्र महासभा के अंदर स्नेहा दुबे ने जिस प्रकार का बयान दिया है उसकी चर्चा पूरी दुनिया में की जा रही है वही देश और दुनिया में उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं! ऐसे में पाकिस्तान को जिस प्रकार का करारा जवाब स्नेहा दुबे की तरफ से दिया गया है उसके बाद अब पाकिस्तान बोलने से पहले कई हजार बार सोचेगा कि कहीं स्नेहा दुबे द्वारा से ही ना इज्जत उतार दे!

वही सोशल मीडिया पर भी स्नेहा दुबे को काफी ज्यादा सम्मान दिया जा रहा है और बताया जा रहा है कि एक भारतीय नारी के अंदर कितनी शक्ति होती है! हालांकि उनकी भाषण के चलते पूरी दुनिया उनकी तरफ झुक गई है लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जब देखा गया है कि पत्रकार स्नेहा दुबे से बातचीत करने के लिए पहुंचे लेकिन उन्होंने पत्रकार तो बाहर का रास्ता दिखा दिया!

सोशल मीडिया पर क्रिएटली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि जिसे छपास का चस्का नहीं वो साइलेंट यो द्धा ही धर्म राष्ट्र के लिए कुछ करते हैं जिस मजबूती से स्नेहा दुबे ने पाकिस्तान की धज्जिया उड़ाई है उतनी ही मजबूती से गोदी मीडिया को खदेड़ दिया! दरअसल आज तक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप से बातचीत करने के लिए पहुंची थी लेकिन इस दौरान नमस्कार करते हुए उन को बाहर जाने के लिए इशारा कर दिया!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *