Subramanian Swamy join Congress: सुब्रमण्यम स्वामी ने जॉइन की कांग्रेस? BJP नेता का ट्वीट

Subramanian Swamy join Congress: भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian swamy) हमेशा ही मोदी सरकार की नीतियों के ऊपर सुन लिया उठाते रहे! हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका गए उन्होंने कमला हैरिस से मुलाकात की और उनको भारत आने के लिए इनविटेशन भी दिया था! जिसके चलते भी सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी (Subramanian swamy PM Modi news) पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर वह नहीं आई तो!

सुब्रमण्यम स्वामी ने ज्वाइन की कांग्रेस पार्टी? | Subramanian Swamy join Congress

ऐसी कई सारे वाकय किए हैं जब सुब्रमण्यम स्वामी मोदी या फिर मोदी सरकार (Subramanian swamy modi sarkar) की नीतियों पर उंगली उठाते ही रहते हैं, कोई ना कोई तंज कसते ही रहते हैं! लेकिन इस बार तो वह खुद सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में आ गए हैं वह भी अपनी ही वजह से! दरअसल दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक तस्वीर को शेयर कर दावा किया है कि सुब्रमण्यम स्वामी ने ऑफीशियली कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन (Subramanian Swamy join Congress) कर लिया है?

अब सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा –

तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर सुब्रमण्यम स्वामी के मजे ले रहे हैं! ऐसे में एक यूजर का कहना है कि कांग्रेस पार्टी भी उनको कोई अहमियत नहीं देती है! वही रितेश पांडे का कहना है कि अगर स्वामी जी यहां पर है तो यह सोनिया जी के अगेंस्ट जो बोलते हैं वह क्या है, जुमला! वहीं एक अन्य ने कहा कि सब मिले हुए हैं!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *