BJP विधायक: कर्नाटक में 20 हजार हिंदुओं को इस तरह बनाया ईसाई

Gulihatti Shekhar said in Karnataka Assembly: पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक गुलीहट्टी शेखर (Gulihatti Shekhar) ने कर्नाटक विधानसभा में मंगलवार को यानी कि 21 सितंबर 2021 को एक बड़ा मुद्दा उठा दिया! दरअसल बीजेपी के विधायक ने हिंदुओं के ईसाई धर्मां तरण का मामला उठाया है और इस मामले को उठाते हुए इसाई मिश नरियों पर कार्यवाही करने की मांग भी की है! उन्होंने इस दौरान यही बताया है कि जो लोग इसका विरोध करते हैं उन्हें मिश नरी दु ष्कर्म और प्रता ड़ना के झूठे मामलों में फं सा रही हैं! राज्य के गृह मंत्री ए ज्ञानेंद्र ने इस दिशा के अंदर कार्यवाही का भरोसा दिलाते हुए कहा है कि प्रलो भन देकर धर्म परि वर्तन अप राध है!

गुलिहटी शेखर ने आगे बताया है कि उनकी मां का भी धर्मां तरण सलाह उन्हें अपने माथे पर कुमकुम का तिलक नहीं लगाने को कहा गया है हालात यह हो गए हैं कि उनकी मां घर के पूजा स्थल में स्थापित देवी देवताओं की प्रतिमा तक को नहीं देखना चाहती है! फोन पर रिंगटोन ईसाई प्रार्थना ओं में बदल दिया गया है!

बीजेपी विधायक ने यह बताया है कि उनके इलाके के अंदर सक्रिय ईसाई मिश नरियों ने उनकी मां को प्रार्थना करने के लिए बुलाया उनसे कहा गया कि वह बेहतर महसूस करेगी फिर उन्हें अपने जाल में फं सा दिया! उन्होंने आगे कहा कि घर में पूजा करने में हमें परेशानी हो रही है यह हमारे लिए बहुत मुश्किल हो गया मगर हम उन्हें यानी कि माता को कुछ भी नहीं बताने की कोशिश करते हैं तो वह कहती हैं कि वह अपना जीवन समाप्त कर लेगी!

आगे विधायक ने बताया है कि मिस नरी होसदुर्गा विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर धर्मां तरण में लिप्त हैं उन्होंने हिंदू धर्म से 18 से 20,000 ईसाई धर्म में परि वर्तित कर दिया! वहीं बीजेपी नेता का आ रोप है कि अनुसूचित जाति और जनजाति के जिन लोगों का धर्मांत रण करवाया गया है जब इन्हें इसको लेकर समझाया जाता है तो वह झू ठे मामले में फं साने की बातें करते हैं!…next

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *