4 साल तक इस बीमारी से जूझती रही Salman Khan की खोज कही जाने वाली यह एक्ट्रेस, जानें इनके बारे में

हम सभी जानते हैं कि कुछ समय पहले बॉलीवुड में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था लकी. इस फिल्म में मुख्य रूप से सलमान खान और एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल थी. फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही स्नेहा उल्लाल को ऐश्वर्या राय बच्चन से कंपेयर किया जाने लगा था. हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में स्नेहा उल्लाल को सलमान खान की खोज कहा जाता है.

ये भी पढ़े-

Aishwarya Rai और बेटी Aaradhya का डांस वीडियो हुआ वायरल,अभिषेक बच्चन भी डांस देखकर रह गए दंग

https://www.instagram.com/p/CZE_SQbN5RV/

गौरतलब है कि भले ही स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड में उस तरह की कामयाबी हासिल नहीं कर पाए जिस तरह के लोगों ने उनसे उम्मीद की थी लेकिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया की दुनिया में उनके लाखों चाहने वाले हैं जो उनकी हर एक तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. स्नेहा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से वीडियो और फोटो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि इस स्नेहा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/CY3Yq8cF_eM/

स्नेहा उल्लाल के एक्टिंग करियर के बात करें तो उन्होंने साल 2005 से फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी फिल्म में उन्हें सलमान खान ने लांच किया था. हम आपको बता दें कि जब स्नेहा उल्लाल की तुलना ऐश्वर्या राय से की जा रही थी उस वक्त मात्र वह 18 वर्ष की थी. स्नेहा वर्तमान में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की काफी अच्छी दोस्त है और यह उन्हीं के जरिए सलमान खान के संपर्क में आई थी. स्नेहा ने कहा था कि उन्हें अपनी तुलना से ऐतराज नहीं है लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही व्यक्तित्व के साथ फोकस कर दिया गया है.

https://www.instagram.com/p/CYotTmxsXqd/

हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले स्नेहा उल्लाल को एक ब्लड संबंधी बीमारी हो गई थी जिसके चलते हो वह 4 सालों तक अपने पैरों पर चल भी नहीं पा रही थी हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक हो गई हैं. हम आपको बता दें कि स्नेहा उल्लाल को आखरी बार उनकी वेब सीरीज एक्सपायरी डेट में देखा गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *