आखिर क्यों Sara Ali Khan को छोटी उम्र में ही छोड़कर चले गए थे Saif Ali Khan, जाने पूरी वजह

हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आज उनकी गिनती बॉलीवुड की सफल हीरोइनों में की जाती है. बॉलीवुड ही नहीं बल्कि सारा अली खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके कई मिलियन चाहने वाले हैं और वह उनकी हर पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. See More- इस बड़ी वजह के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को Mouni Roy की शादी में घुसने नही दिया जाएगा,जाने क्यों

https://www.instagram.com/reel/CY3drLfjtoK/

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान बॉलीवुड के मशहूर दिग्गजों एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है. हम सभी जानते हैं कि सैफ अली खान ने उम्र में अपने से 12 वर्ष बड़ी अमृता सिंह से शादी रचा ली थी और फिर इन दोनों ने शादी के 14 वर्ष बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया था. जिस वक्त सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुआ उस वक्त सारा अली खान की उम्र 10 वर्ष थी. हम आपको बता दें कि कोर्ट के फैसले के मुताबिक सारा अली खान अपनी मां के साथ अपना जीवन व्यतीत करने लगी. उनके ऊपर इस बात का गहरा प्रभाव पड़ा कि वह अपने पिता के साथ नहीं रहती हैं.

गौरतलब है कि एक तरफ जा सैफ अली खान से अलग होने के बाद अमृता सिंह ने अपना जीवन अकेले व्यतीत करना चुना वहीं दूसरी तरफ सेफ अली खान ने बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ अपना घर बसा लिया. वह बात अलग है कि करीना कपूर खान से शादी करने के बाद भी सिर्फ अपने पहले दोनों बच्चों को नहीं भूले और आज भी उनके साथ उनके बॉन्डिंग काफी अच्छी है. हालांकि इन सबके अलावा जब सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को सैफ अली खान की सबसे ज्यादा जरूरत थी उस वक्त सैफ अली खान उनके साथ नहीं थे. यही कारण है कि इन दोनों को अपना बचपन सिर्फ अपनी मां के साथ व्यतीत करना पड़ा. उन्हें हमेशा इस बात का दुख रहता है कि उन्होंने अपना बचपन अपने पिता के साथ नहीं व्यतीत किया है.

https://www.instagram.com/reel/CW8BwbaoeKS/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *