सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां-बेटे का नाच मेरी रानी गाने पर डांस

हम सभी जानते हैं कि बदलते समय के साथ लोगों के बीच सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जिससे लोग अपनी प्रतिभा को तमाम लोगों के बीच आसानी से दिखा सकते हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही एक मां बेटे की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. See More- इस बड़ी वजह के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को Mouni Roy की शादी में घुसने नही दिया जाएगा,जाने क्यों

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा और अपने डांस के बलबूते पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस नोरा फतेही के गाने नाच मेरी रानी ने पूरे भारत में अपार सफलता हासिल की थी. इन दिनों सोशल मीडिया पर इसी गाने पर एक मां बेटे का डांस जबरदस्त वायरल हुआ है.

https://www.instagram.com/p/CYd-Ed0BZAP/

गौरतलब है कि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मां बेटे की जोड़ी बॉलीवुड के मशहूर गाने नाच मेरी रानी पर स्टेप टू स्टेप डांस परफॉर्म कर रही है. यह वीडियो काफी जबरदस्त है और सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस वीडियो को खुद मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों के बीच शेयर किया है. आप इसी बात से इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं कि अब तक इस वीडियो कोई 11 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है.

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में उनका बेटा ब्लैक शर्ट पहने हुए हैं और वही वह हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है. यह दोनों एक साथ में इतना जबरदस्त डांस कर रहे हैं कि जो भी देख रहा है मोहित हो जा रहा है. वीडियो में देखने से किसी तरह से भी ऐसा नहीं लग रहा है कि यह दोनों मां बेटे हैं. इन दोनों ने पहले भी कई गानों पर अपने डांस का जादू लोगों के बीच में दिखाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *